07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

अब कभी स्कूल नहीं जा सकेगी लाडली सुधा…उच्चकों ने उसे किया मौत के हवाले !

3_1477432815

कैमूर, 26 अक्टूबर। घर से निकली थी वह स्कूल के लिए लेकिन वह स्कूल नहीं पहुंच पाई। बताया जा रहा है कि बीच में ही कुछ उच्चकों ने उसे अपना शिकार बना लिया।

जानकारी अनुसार चैनपुर थाना क्षेत्र में हाटा-दुर्गावती मुख्य पथ पर करजांव के पास बाइक सवार उच्चकों ने 10 वीं की छात्रा को मौत के हवाले कर दिया। चैनपुर थाना क्षेत्र के फकराबाद गांव निवासी भानू सिंह की 15 वर्षीया पुत्री सुधा कुमारी 10वीं में पढ़ती थी। मंगलवार की सुबह तकरीबन 9 बजे वह उत्क्रमित मध्य विद्यालय बहुआरा परीक्षा देने जा रही थी। इसी बीच बाइक पर सवार मनचलों ने छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। चलती बाइक पर से मनचलों ने छात्रा के गले में लिपटा हुआ दुपट्टा खींचा। इसी बीच दुपट्टा बाइक के हैंडल में फंस गया। स्थानीय लोगों के अनुसार छात्रा 20 से 25 मीटर तक घिसटती हुई बाइक के नीचे चली गई।

बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर ही मृतक की मौत हो गई। उधर घटना के बाद सारे आरोपी भागने में सफल रहे।

दूसरी ओर इस घटना से आक्रोशित होकर स्थानीय लोगों ने लगभग दो घंटे तक सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इस मामले में चैनपुर थानाध्यक्ष अभय सिंह ने बताया कि छात्रा के परिजनों के आधार पर करजांव गांव निवासी कृष्णाकुमार गोंड और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME