07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

चार मासूम सहित मां का शव बरामद, मची सनसनी

children-4

File photo

लखीसराय, 8 सितम्बर। जिले में चार बच्चों के शव मिलने मामले में नया मोड़ आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उन बच्चों की मां के शव को भी बरामद कर लिया।

जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह लोगों ने किऊल-बिच्छवे सड़क पर पुल के पास एक महिला का शव देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी।

आपको बताते चले कि बरामद शव के बारे में पुलिस का कहना है कि कल जो चार बच्चों का शव मिला था, महिला शायद बच्चों की मां है। पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक लखीसराय में मिली चार बच्चों की लाश जमुई के अमरत गांव के अधिक यादव के बच्चों की है। कल से ही उसकी पत्नी अपने चार बच्चों के साथ लापता थी। कल बच्चों की लाश पानी से भरे गड्ढे से बरामद की गई थी और आज उसकी पत्नी की लाश सड़क किनारे पड़ी मिली। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हहै। साथ ही आंशका जताया जा रहा है कि मामला पारिवारिक विवाद का है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “चार मासूम सहित मां का शव बरामद, मची सनसनी” पर

  1. दिवाकर September 8, 2016

    नितीस अपने जगह सही था पर गठबंधन मे आकर अपने छबि को ख़राब कर् दये है लोग उनपर उंग्लि उठा रहे है लेकिन ये गलत है की माननीय नितीश जी अभी भी अच्छाई के राह पर चल रहे है पर वो अपने नेता के वजह से बदनाम हो रहे है लोग उनको बदनाम कर् रहे है लेकिन वो बहोत अच्छे है

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME