10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नोटबंदी के खिलाफ अलग-थलग पड़ी महागठबंधन… जदयू ने ‘भारत बंद’ में शामिल नहीं होने का किया ऐलान !

bjp-jdu_0_0_0

पटना, 26 नवम्बर : केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले के बाद सभी राजनितिक पार्टियों की बयानबाजी बदस्तूर जारी है। बिहार में महागठबंधन के घटक दल जदयू-राजद-कांग्रेस केंद्र सरकार के नोटबंदी के फैसले पर अलग-थलग पड़ी हुई है। जहां एक तरफ कांग्रेस पूर्ण रूप से प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले का विरोध कर रही है वहीं जदयू नोटबंदी का समर्थन कर रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोदी सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए कहा है की सरकार के द्वारा लिया गया फैसला बिलकुल सही है लेकिन तैयारियां पूरी तरह से नहीं की गई थी जिसको लेकर कुछ परेशानियाँ आ रही है। वहीं जदयू शीर्ष नेतृत्वों का पटना में आज एक अने मार्ग में हुई बैठक के बाद पार्टी ने यह निर्णय लिया है आगामी 28 नवम्बर को विपक्ष द्वारा घोषित भारत बंद में जदयू शामिल नहीं होगी। इस बाबत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने बयान दिया है की जनता दल यूनाइटेड (जदयू) 28 तारीख को नोटबंदी के खिलाफ होने वाले भारत बंद में किसी बंद-प्रदर्शन में शामिल नहीं होगी। पार्टी कालेधन के मुद्दे पर केंद्र सरकार के साथ है। केंद्र के पास अभी सुनहरा मौका है की बेनामी संपत्ति के मामले में भी सख्ती दिखाते हुए कार्रवाई करे। जदयू इन मुद्दों पर सरकार का समर्थन करेगी। बैठक में जदयू शीर्ष नेतृत्व में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, हरिवंश, पवन वर्मा, केसी त्यागी सहित कई पार्टी के मुख्य नेता मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “नोटबंदी के खिलाफ अलग-थलग पड़ी महागठबंधन… जदयू ने ‘भारत बंद’ में शामिल नहीं होने का किया ऐलान !” पर

  1. नमोनारयण हजारी November 26, 2016

    भारत बंद काला धन का बिरोध नहीं है बलकि आम जनता को कठिनाइ को लेकर है जो हमारे मुख्यमंत्री भी कहते हैं । इसलिये उनको भी समर्थन करना चाहिये ।

    • Nitin kumar tyagi November 27, 2016

      भारत बंद से क्या होगा??
      आप लोग चोरो का साथ दे रहें हैं, फैसला क्यू पलटवाना चाहते हैं, अगर इम्प्लीमेंट में कोई दिक्कत है तो क्रिएटिव आइडियाज देते।
      लोगो को आप पर भी शक़ है।
      हम आप के साथ नही हैं।फ़ैसला बहुत अच्छा है।

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME