06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मधुबनी एटीएम स्कैम, लाखों का घपला !

ATM

Logo photo

अभिषेक झा की रिपोर्ट

मधुबनी, 11 अगस्त। दरभंगा के बाद मधुबनी में भी एटीएम में पैसे डालने वाली एजेंसी की ओर से लाखों का घोटाला करने का मामला सामने आया है। न्यूज ऑफ बिहार के रिपोर्टर अभिषेक झा को मिली जानकारी के अनुसार एटीएम में कैश जमा करने वाली कंपनी राइटर सेफ गार्ड प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारियों की ओर से स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया, मधुबनी ब्रांच से 11 लाख 31 हजार 300 रूपए गबन करने का मामला प्रकाश में आया है।
एसबीआई के शाखा प्रबंधक से प्राप्त जानकारी के अनुसार राइटर सेफ गार्ड कंपनी एटीएम में कैश जमा करने का कार्य करती है। उनके अनुसार 8 और 9 अगस्त को एसबीआई शाखा का ऑडिट हुआ था। इसमें 4 लाख 86 हजार 500 रूपये के गबन की बात सामने आई है। ऑडिट से पहले भी 6 लाख 44 हजार 800 रूपये का गबन हुआ था। इस बारे में जब कैश जमा करने वाली कंपनी से पूछताछ की गई तो कंपनी ने बताया कि दोनों मामलों में कैश डालने की जिम्मेदारी अरुण कुमार प्रसाद, दीपक कुमार राय, तुलसी कुमार और शम्भू प्रसाद मंडल की थी। अधिकारी के अनुसार एटीएम में कैश डालने से पहले एटीएम खोलने के लिए पासवर्ड डालना होता है, जो सिर्फ उक्त कमर्चारियों को ही पता था।

गबन के इस मामले में राइटर सेफ गार्ड कंपनी ने चारों कर्मचारियों को आरोपी बनाते हुए मधुबनी थाना में एफआईआर दर्ज करवाया है। एस
सब इंस्पेक्टर नसीर अहमद ने एफआईआर दर्ज कर जांच आरम्भ कर दिया है। गबन का मामला प्रकाश में आने के बाद कैश डालने वाले चारों कर्मचारी फरार हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME