10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

ऑटो ड्राइवर ने लेडी पैसेंजर को दिया ऑफर, ‘एक हजार लीजिये और हमें खुश कर दीजिए’

auto

छपरा, 08 अक्टूबर : बिहार के छपरा में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने फिर से सूबे में अपराधियों के बढ़ते मंसूबे से पुलिस का मुंह चिढा रही है। मामला छपरा का है जहाँ जिले के भेल्दी थाना के गणेश सिंह की 35 वर्षीय पत्नी पूनम देवी ऑटो से सफ़र कर रही थी उसी दौरान ऑटो चालक ने महिला के साथ इंसानियत की हदों को पार करते हुए छेड़खानी की हदें पार कर दी।
दरअसल महिला बुधवार को छपरा के एक अस्पताल में अपने एक रिश्तेदार को देखने गयी थी जिसके बाद वह घर वापस लौट गयी। उसी क्रम में घर जाने के लिए शाम सात बजे गांधी चौक से नेवाजी टोला पहुंची, महिला ने ऑटो से गड़खा जाने की बात कही। कुछ दूर जाने के बाद ही ऑटो ड्राईवर ने अपने एक दोस्त को भी ऑटो में बिठा लिया। उसके बाद मेहीया गांव के पास दोनों युवकों ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दिया। छेड़खानी यहीं नहीं रुकी. महिला के द्वारा पुलिस को दिए गये बयान के अनुसार दोनों युवकों ने महिला से इतना तक कह दिया की एक हजार रूपए ले लीजिये और हमे खुश कर दीजिए। इसके बाद उनकी इसके बाद दोनों अश्लील हरकत और बढ़ने लगी, और दोनों दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। अपनी जान मुसीबत में देख महिला ने किसी तरह चलती ऑटो से कूद गई, लेकिन किस्मत महिला के साथ थी।

महिला जहाँ ऑटो से कुड़ी थी वहां कुछ मिनटों के बाद ही थाने की गाड़ी आ गई। जिसे महिला ने सारी बार बतायी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को अपनी गाड़ी में बैठाकर ऑटो का पीछा करने लगी। कुछ दूर टाक पीछा करने के बाद पुलिस ने ऑटो चालक को पकड़ लिया जबकि उसका साथी फरार हो गया।
गिरफ्तार ड्राइवर का नाम सुनील राय है और फरार यूवक का नाम गुड्डू राय है। पुलिस ने गिरफ्तार यूवक की मेडिकल जांच कराई जिसमे शराब पीने की पुष्टि भी हुई है। पीड़ित महिला ने बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME