09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

अररिया : फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में अनियमितता

d-1-1

अररिया, 22 अगस्त। जिला के फारबिसगंज रेफरल अस्पताल में अनियमितता बरती जा रही है। विकास युवा मोर्चा के अध्यक्ष सह समाजसेवी प्रसेनजीत कृष्ण ने बताया कि सरकारी खजाने को सभी कर्मचारी अपना समझ अपने तरीके से इस्तमाल कर रहे हैं। निम्न वर्गीय कर्मचारियों को उचित मेहनताना नही मिलता। वहीं मरीजों के लिए आने वाली दवाईयों को उपयोग में न लाकर तिथि ख़त्म होने पर जला दिया जाता है।

बताते चलें कि कृष्ण को आशा कार्यकर्ताओं के भुगतान में होने वाली अनियमितताओं को ले कर प्रभारी महोदय से बात करने व आशा की समस्या जानने के लिए जब अस्पताल पहुंचे तो वहाँ उन्हें ये सब समस्या दिखी। आशा कार्यकर्ताओ ने मोर्चाध्यक्ष को अपनी समस्याएँ बताई। आशा ने कहा कि 3 साल से प्रोत्साहन राशि नहीं मिला है। राशि पास करने के लिए घूस माँगे जाने पर वो घूस भी दिए फिर भी वेतन नहीं मिला। मोर्चाध्यक्ष कृष्ण ने आशा से कहा कि वो जल्द इस बात को डीएम के पास रखेंगे।

समस्या सुनने के बाद मोर्चाध्यक्ष अस्पताल निरीक्षण के दौरान काफी मात्रा में जले हुए दवाईओं को पाया। आगे मोर्चाध्यक्ष ने इन सभी मामले की जानकारी अररिया डीएम को देकर उच्च स्तरीय जांच का मांग किया है। मोर्चा नेता ने बताया कि यदि जांच नहीं हुई तो मोर्चा सदस्य अनशन पर बैठेगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME