23 मार्च, 2017
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बनारसी ठग और आरा वाले डाकू…कपिल और सिद्धू पर केस दर्ज

hgji

newsofbihar.com डेस्क
पटना, 11 जनवरी।

बीते साल 19 दिसंबर को सोनी इंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसारित हुए सुप्रसिद्ध कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में दिखाए गए कंटेंट को लेकर आरा सिविल कोर्ट में केस दर्ज किया गया है। कॉमेडियन कपिल शर्मा को अपने सुप्रसिद्ध कॉमेडी शो में आरा वालों को गुंडा कहना महंगा पड़ गया है। भोजपुरिया सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह ने कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ-साथ नवजोत सिंह सिद्धू, गायक सोनू निगम, चैनल के सीईओ एनपी सिंह और सोनी चैनल के खिलाफ आरा सिविल कोर्ट में परिवाद दाखिल किया है।

ये भी पढ़ें-आजकल की लड़कियां तनाव दूर करने के लिए देखती है… पोर्न
आपको बता दें कि 19 दिसंबर 2016 को जब चैनल का 21 वीं वर्षगांठ मनाई जा रही थी, सोनी चैनल पर दिखाई जाने वाली कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में दर्शक दीर्घा में बैठे हुए आरा से आए एक युवक से आरा जिले की खासियत के बारे में पूछा गया था।
लड़के ने जैसे ही जवाब दिया तभी शो में जज के रूप में मौजूद पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने आरा की पहचान डाकू सरीखे लोगों और बनारस की पहचान ठग लोगों से होने की बात कही थी।
ये भी पढ़ें-वेश्याएं मरीजों के लिए किसी ‘वरदान’ से कम नहीं…जानने कि लिए पढ़ें
जिसको लेकर भोजपुरिया सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रभात कुमार सिंह ने शो के मुख्य सूत्रधार कपिल शर्मा और जज के रूप में देखे जाने वाले पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू समेत शो के समय मौजूदा चैनल के सीईओ एनपीसिंह और जाने माने गायक सोनू निगम पर सिविल कोर्ट में परिवाद पत्र दाखिल किया।

ये भी पढे़ं:-   पटना : युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस ने किया शव बरामद

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME