10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

Big Breaking : बरौनी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार हुआ 2 बांग्लादेशी आतंकी, पाकिस्तान से जुड़े है तार !

aatanki-sangathan

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट
सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत में अस्थिरता पैदा करने के खातिर पाकिस्तान परस्त आतंकी संगठन लगातार बांग्लादेश और पाकिस्तानी आंतकियों को भारत नेपाल बंगलादेश सीमा से देश में घुसाने की कोशिश कर रहे है। लेकिन सतर्क पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां पाकिस्तान के मंसूबों को नाकाम कर रहे है। इसी कड़ी में बरौनी रेलवे स्टेशन से पकड़े गए दो बांग्लादेशी संदिग्ध मो. मुस्तफा और मो. सलीम आतंकवादी निकले। ये दोनों बिहार में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के मकसद से आए थें। जिसके पहले हीं रेल पुलिस ने इन्हें बरौनी रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनसे कई संदिग्ध सामान व कागजात भी बरामद किया है। इस मामले की जांच एटीएस की टीम कर रही है। पकड़े गए दोनों आतंकवादी लगातार किसी संदिग्ध संगठन के संपर्क में थे। इनके मोबाइल नंबर की जांच बिहार एटीएस की टीम कर रही है। इसके पास एक बांग्लादेशी सीम कार्ड और एक भारतीय सीम कार्ड मिला है।
मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए दोनों आतंकियों का पाकिस्तान से भी संबंध होने का सुबूत मिले है। इनके सामान से कई पाकिस्तानी सामान भी बरामद किया गया है। गौरतलब हो कि रेल पुलिस ने दो संदिग्ध बंगलादेशी नागरिक को बरौनी रेलवे स्टेशन से पकड़ा है। पुलिस ने इन्हें उस समय पकड़ा जब ट्रेन में जांच अभियान चल रहा था। संपर्कक्रांति एक्सप्रेस में जब पुलिस जांच कर रही थी तो उन्हें दोनों पर शक हुआ।जब पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने खुद को बांग्लादेश का नागरिक बताया व भारत में बांग्लादेश के सीमा से घुसने की बात कही। जब पुलिस ने इनसे पासपोर्ट व वीजा मांगा तो उन्होंने अपने पास वीजा, पासपोर्ट होने की बात से इंकार किया।
पुलिस को इनके पास से बांग्लादेशी और भारतीय सिम कार्ड और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस अभी दोनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिसिया पूछताछ में दोनों ने अपना नाम मोहम्मद मुस्तफा और मोहम्मद सलीम बताया है।पूछताछ में दोनों ने यह भी बताया की वो दोनों जम्मू-कश्मीर जा रहे थे। साथ ही इनकी संदिग्ध स्थिति और लगातार बदले बयान जी जानकारी सुरक्षा एजेंसिये को रेल पुलिस द्वारा दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इंटेलिजेंस के लोग इनको अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर उनके मंसूबे के बाबत खुलासा करेंगे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME