04, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बीडीओ का इंटरव्यू लेने पंहुचे फर्जी ‘मीडियाकर्मी’ गिरफ्तार, बैग से मिला…

201609292233245738_fake-media-reporters-arrested-in-patna_secvpf-1

पटना, 30 सितम्बर : बिहार में शातिरों की कमी नहीं है। शातिर भी ऐसे की अवैध तरीके से पैसे कमाने की तरह तरह की तरकीब भी पल में सोच लेते है। कुछ ऐसे ही दो शातिर खुद को पत्रकार बताकर पटना के नौबतपुर प्रखंड मुख्यालय पंहुच गये। जहाँ दोनों शातिरों ने बीडीओ का इंटरव्यू लेना चाहा। बीडीओ ने पत्रकार समझकर दोनों युवकों को अपने केबिन में तो बुला लिया लेकिन फर्जी पत्रकारों की शातिरबाजी बीडीओ के सामने नहीं चल सकी। बीडीओ को दोनों युवकों की चाल-चलन से शक हुआ की शायद यह पत्रकार नहीं है। उसी समय बीडीओ से मिलने स्थानीय प्रिंट मीडिया के एक पत्रकार भी पंहुच गये। जिसके बाद उस स्थानीय पत्रकार ने दोनों फर्जी पत्रकार को पहचानने से मना कर दिया, जिसके बाद पत्रकार का सत्यापन किया गया तो पता चला की दोनों फर्जी पत्रकार है। पहचान पत्र मांगने पर दोनों के पास किसी भी न्यूज़ या अखबार का पहचान पत्र नहीं मिल सका।

बीडीओ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस को सूचित किया, और जाँच में दोनों के बैग में से लैपटॉप बैग में काफी मात्रा में चांदी के गहने और एक लैपटॉप मिला। इस संबंध में बीडीओ वर्षा तरवे ने बताया की गुरुवार की दोपहर वह अपने कक्ष में बैठी थीं तभी दो युवक पहुंचे जिनके एक हाथ में बैग था। वे खुद को पत्रकार बताकर कल चेक वितरण के दौरान हुए हंगामे पर पूछताछ करने लगे। इस दौरान मुझे उन दोनों पर शक हुआ। इसी दौरान संयोग से प्रिंट मीडिया के एक पत्रकार पहुँच गए। जिनसे हमें उन युवकों को पहचानने का आग्रह किया। लेकिन उन्होंने कहा की उन्हें वे नहीं जानते। जिसके बाद दोनों युवकों से परिचय पत्र की मांग की गई लेकिन वो अपना परिचय पत्र नहीं दिखा पाए। जिसके बाद थाना को सूचित किया।
पुलिस आकर दोनों युवकों को थाना ले गई। बीडीओ के मुताबिक जाते जाते युवक ने बीडीओ को धमकी भी दिया की दस दिन में आपको पता चल जायेगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME