05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

प्रखंड कार्यालय में बीडीओ ने मुखिया जी पर किया लात-घूसों की बरसात, विडियो हुआ वायरल

ty-copy-2

कुलदीप भारद्वाज की रिपोर्ट
पटना, 20 अक्टूबर : बुधवार को पटना में राजद नेता सह महागठबंधन सरकार के वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी पार्टी कार्यक्रताओं की समस्या जानने के लिए संवाद कार्यक्रम में राजद कार्यालय पहुचे।अभी कार्यकर्ताओ से मिलने का कार्यक्रम शुरू ही हुआ थी कि जहानाबाद से अपनी टूटी टांग पर प्लांस्टर चढ़ाये एक मुखिया अपने समर्थकों के संग पहुचे।
जहानाबाद से आये मुखिया जी का आरोप था कि जहानाबाद प्रखंड कार्यालय में बीडीओ ने उनकी पिटाई कर दी। बकौल मुखिया नागेन्द्र कुमार वो प्रखंड कार्यालय में इंदिरा आवास में सहायक के द्वारा धांधली करने की शिकायत लेकर गए थे। इसी दौरान दोनों के बीच गरमा गरम बहसबाजी हो गई और गुस्साए बीडीओ साहब ने मुखिया जी को पहले तो जबरन अपने केबिन से बाहर निकाल दिया फिर खदेड़ खदेड़ कर पीट डाला। इस मारपीट में मुखिया जी की टांग भी टूट गई।
मारपीट के शिकार मुखिया जी अपनी दर्दभरी दास्तां और टूटी टांग लेकर राजद कार्यालय में वित्त मंत्री अब्दुलबारी सिद्दीक़ी कह सुनाई। साथ ही वो वीडियो भी बतौर सबूत सौपा। मामले की गंभीरत को देखते हुए वित्त मंत्री अब्दुलबारी सिद्दिक्की ने इस घटना की बेहद कड़े शब्दों में न केवल निंदा की बल्कि मामले को संज्ञान में लेते हुए स्पष्ट कहा है,अधिकारियों को इस तरह की हरकत करना सही नहीं है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME