08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार के इस लड़की की है अजब कहानी, आंखों से निकालती हैं लकड़ी, कंकड़ और बहुत कुछ !

Begusaray

प्रस्तुति: सरिता कुमारी

बेगूसराय, 6 सितम्बर। आज तक हमने और आपने किसी की आंखों से आंसू निकलते देखा होगा, लेकिन क्या आपने किसी के आंखों से लकड़ी, कंकड़ी सहित अन्य वस्तुएं निकलते सुना या देखा है। नहीं न। चलिए हम आपको मिलवाते है उस अजीबो गरीब बच्चे से जो अपनी आंखो से लकड़ी या कंकड़ निकल लोगों को हैरत में डाल देती है।

जानकारी अनुसार बेगूसराय के बखरी प्रखण्ड के खड़गचक की मीरा नामक 13 वर्षीय लड़की के आंख से लकड़ी, कंकड़, माचिस और झाड़ू की तीलें निकलती है। विजय महतो की पुत्री मीरा कुमारी राजकीयकृत उत्क्रमित मध्य विद्यालय विक्रम नदैल में 7वीं कक्षा की छात्रा है। परिवार के सदस्य पहले इसे बीमारी मानकर इलाज करा रहे थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। कुछ लोग इसे जादू-टोने तथा दैविक प्रकोप से जोड़कर देख रहे हैं। जो न सिर्फ आश्चर्यजनक है बल्कि कौतूहल का भी विषय बना हुआ है।

इस बारे में मीरा के पिता विजय ने बताया कि 15 दिन पहले मीरा की आंखों में दर्द होने लगा। तब मैंने अपनी बेटी का इलाज बेगूसराय के एक बड़े डॉक्टर से करवाया। लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद भी कई डॉक्टर से दिखलाया। बेगुसराय सिविल सर्जन डॉ हरिनारायण सिंह से भी संपर्क किया वह भी मामले को देख आश्चर्यचकित थे।

वहीं इस मामले में पीड़िता मीरा कहती है कि उसकी आंखो से धूप काठी, तांबा का तार, नीम की लकड़ी, बांस की काठी, झाड़ू की सिक्की, नाखून, अरवा चावल समेत कई प्रकार के सामान निकल रहे हैं। जब ऐसी कोई चीज बाहर निकलती है तो उसकी आंखों में दर्द शुरू होने लगता है। ये चीजें बारी-बारी से दोनों आंखों से निकलती है। तो कभी दोनों आंखों से एक बार में ही निकलने लगता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME