08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

जालिमों ने बहन की उतारी इज्जत, भाई का काटा दोनो हाथ!

newsofbihar-232

symbolc photo

रक्सौल, 04 अगस्त। अनुमंडल क्षेत्र के पास मंगलवार की देर शाम अपनी बहन को बचाने आए एक भाई को दबंगों ने मिलकर अपाहिज बना दिया। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने अपनी 18 साल की बहन को उन जल्लादों के चंगुल से बचाने की कोशिश की थी, जिसके परिणामवश दबंगों ने फरसे से युवक के दोनों हाथों को काट दिया।

बताया जा रहा है कि घटना रामगढ़वा थाना क्षेत्र के धनहर दिहुली के पास की है। जहां ब्यास सिंह के बेटे जटाशंकर ने अपनी बहन की इज्जत बचाने के लिए अपने दोनों हाथ कुर्बान कर दिए। मिली जानकारी के अनुसार ब्यास सिंह की बेटी अनीषा को घर में छोड़ उसके मां-बाप किसी काम से बाहर गए थे।
भाई अपने दोस्तों के साथ पास के घर में बैठा गप्पे लड़ा रहा था और इधर अनीषा खाना बनाने में जुटी हुई थी। वहीं अनीषा को घर में अकेला देख गांव के ही कुछ लोग उसके घर में घुस आए और बदतमीजी करने लगे। खुद को बचाने के लिए अनीषा ने चिल्लाना शुरू कर दिया। उसकी आवाज सुन उसका भाई घर की तरफ दौड़ा। घर पहुंचा तो उसने देखा कि कुछ लोग उसकी बहन को चारों तरफ से जकड़े हुए हैं। अपनी बहन की रक्षा करने के लिए जैसे ही जटाशंकर ने हाथ आगे बढ़ाया, दबंगों ने फरसा से उसके दोनों हाथ काट डाले और वहां से फरार हो गए।

रोना-चिल्लाना सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। आनन-फानन में लोगों ने जटाशंकर को इलाज के लिए रक्सौल के डंकन अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उसकी हालत गंभीर देख वहां के चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए जटाशंकर को पीएमसीएच रेफर कर दिया।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME