10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

भाभी की बहन के साथ युवक कर रहा था ‘प्रेमलीला’, देखते ही देखते जुट गयी भीड़ !

j

शेखपुरा, 21 अक्टूबर : बिहार के शेखपुरा जिले के एक युवक को अपनी भाभी की बहन से ही प्यार हो गया। प्यार बढ़ी तो नजदीकियां भी बढ़ी, और साथ ही साथ लोगों के नज़रों से दूर दोनों प्रेमी-प्रेमिकाओं ने मिलना भी शुरू हो गया।
दरअसल मामला शेखपुरा के बरुई गांव का है जहाँ रागिनी (काल्पनिक नाम) जो की अपनी दीदी की ससुराल आई हुई थी। लेकिन रागिनी दीदी की ससुराल में अपने बहन के देवर से दिल लगा बैठी। बातें बढ़ी कुछ मुलाकातें हुई तो छोटी बहन को अपने जीजाजी के भाई से प्यार हो गया।
लेकिन प्रेम प्रसंग का यह मामला उस दिन चर्चा का विषय बन गया जब करवाचौथ के दिन सुनसान जगह पर दोनों प्रेमी-प्रेमिका एकांत में प्रेमालाप में मग्न थे और देखते देखते ही मौके पर काफी भीड़ जुट गयी। जिसके बाद ग्रामीणों ने निर्णय लिया की पंचायत बुलाई जाय। फिर पंचायत बैठी और पंचायत ने सभी की दलीलें सुनने के बाद करवा चौथ की शाम दोनों की शादी करवाने की हुक्म दे दी। पंचायत के आदेश के बाद आननफानन में पंडित को बुलाया गया और गांव के मंदिर में बुधवार की शाम ही शादी करा दी गई। जानकारी के मुताबिक रागिनी की बड़ी बहन गर्भवती है। बहन की देखभाल के लिए वह उसके गांव आई थी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “भाभी की बहन के साथ युवक कर रहा था ‘प्रेमलीला’, देखते ही देखते जुट गयी भीड़ !” पर

  1. Rajesh Kumar thakur October 21, 2016

    Panchayat ne dono ko hamesha ke liye ek kr diya very good decision by panchayat

  2. Sunil jha October 22, 2016

    Very good

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME