09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

नीतीश राज्य में डीएम बेलगाम, बाढ़ पीड़ितों को देख किया इगनोर!

FLOOD

भागलपुर, 20 अगस्त। एक ओर नीतीश कुमार बाढ़ पीड़ित को हरसंभव मदद पहुंचाने की बात कर रहे हैं तो दूसरी ओर भागलपुर जिलाधिकारी मनमर्जी पर उतर आए हैं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को रानी तालाब के पास बाढ़ पीड़ितों की सुध लेने के बजाय जिलाधिकारी आदेश तितरमारे भाग खड़े हुए। इससे आक्रोशित बाढ़ पीड़ितों ने सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। सूचना मिलने पर सांसद बुलो मंडल पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

जिले के चार प्रखंडों के दो दर्जन से अधिक गांव बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित हैं। इनमें से आधा दर्जन गांवों का मुख्यालय से संपर्क भी भंग हो चुका है। लेकिन प्रशासन ने अब तक पीड़ितों की सुध नहीं ली है। शुक्रवार को रानी तालाब के पास बाढ़ पीड़ित एकत्रित थे। तभी डीएम की गाड़ी को उस ओर आता देख रूकने का इशारा किया। बाढ़ पीड़ित इस उम्मीद में थे कि डीएम साहब रूककर सहायता उपलब्ध कराएंगे। लेकिन ग्रामीणों का निराश तब लगी, जब डीएम बिना रूके तेजी से आगे बढ़ गए।

इस घटना के 15 मिनट बाद सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल बाढ़ पीड़ितों का हालचाल जानने पहुंचे। जाम स्थल पर पहुंचने के बाद सांसद को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों को आक्रोशित देख सांसद ने तत्काल डीएम से मोबाइल पर बात की और बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री मुहैया कराने को कहा। ग्रामीणों की शिकायत थी कि पिछले एक सप्ताह से लोग घर-द्वार छोड़कर सड़क पर आ गए हैं। बावजूद प्रशासन की ओर से राहत मुहैया नहीं कराया जा रहा है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME