09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

प्रतिमा विसर्जन जुलूस में बवाल, पुलिस ने दिखाया बर्बर रूप !

dghbfjty

भागलपुर, 20 अगस्त। प्रतिमा विसर्जन जुलूस केे रूट में अचानक परिवर्तन किए जाने के कारण लोगों ने जमकर बवाल मचाया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बल प्रयोग किया। बताया जा रहा है कि इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं।

बड़ी खंजरपुर विषहरी पूजा समिति के सदस्यों ने पुलिस-प्रशासन पर महिलाओं, बच्चों एवं दुकानदारों को खदेड़-खदेड़ कर पीटने का आरोप लगाया है।

क्या कहते हैं अधिकारी
बड़ी खंजरपुर की प्रतिमा को जिस रूट से जाना था उस रूट से प्रतिमा को नहीं ले जाकर उसे मोहल्ले के रूट से ले जाने पर लोग अड़े थे। लोगों को समझाने का प्रयास किया तो पथराव किया गया। इस क्रम में कई जवान एवं अफसर जख्मी हो गए हैं। उन्होंने कहा, पुलिस द्वारा दिए गए लाइसेंस पर निर्धारित रूट का पालन नहीं करने एवं बवाल करने पर दोषियों की पहचान कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

क्या कहते हैं जुलूस मेें शामिल लोग
वे लोग पिछले 50 साल से मोहल्ले होकर ही प्रतिमा का विसर्जन करते रहे हैं। इस बार पुलिस-प्रशासन ने रूट बदल दिया। इसी दौरान आदमपुर चैक की ओर से प्रतिमा लेकर आ रहे कुछ लोग मोहल्ले होकर ही प्रतिमा ले जाने लगे।
जिसके बाद हंगामा हुआ। लोगों ने बताया कि मोहल्ले के समीप आरती के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं जमा थीं। पुलिस-प्रशासन ने निर्ममतापूर्वक महिलाओं की पिटाई की। घर घुसकर लोगों को मारा गया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME