10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

भागकर शिवहर आये प्रेमी जोड़े को पुलिस ने किया गिरफ्तार

couple-in-love

demo pic

मो. हसनैन की रिपोर्ट।

शिवहर, 07 सितम्बर। नई दिल्ली में हुए एक अपहरण का खुलासा बिहार में प्रेम प्रसंग के रूप में शिवहर जिले में हुआ है। बताया जाता है कि सोमवार की रात एक प्रेमी जोड़े को स्थानीय पुलिस की मदद से दिल्ली पुलिस नें शिवहर से गिरफ्तार किया है। हालाँकि ये मामला प्रेम प्रसंग का है लेकिन दिल्ली में इसे अपहरण का रूप दे दिया गया था।

एसपी प्रकाशनाथ मिश्र नें बताया कि गोरखपुर निवासी अमरनाथ की पुत्री निशा दिल्ली के स्वामी सदानंद कलोनी में रहती थी। इसी बीच नगर थाना क्षेत्र के भलुआही गांव निवासी राजू काम के सिलसिले में दिल्ली गया और युवती के मकान में किराया देकर रहने लगा। इसी क्रम में राजू और निशा में प्रेम हो गया और गत जुलाई माह में दोनों प्रेमी युगल भागकर शिवहर आ गए। शिवहर आने के बाद दोनों ने शादी कर ली तथा पति पत्नी की तरह रहने लगे।

उधर निशा के नाना प्रेमसागर सिंह नें नई दिल्ली के भलसवा डेली थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाते राजू पर आरोप लगाया कि उनकी नाबालिक नातिन का अपहरण किया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आवेदक के साथ शिवहर पहुँच कर दोनों को बरामद कर किया। पुलिस पूछताछ में युवती नें अपनें बालिग होनें एवं स्वेच्छा से राजू के साथ शादी करनें का प्रमाण दिया। साथ ही पति के साथ रहनें की जिद पर अड़ी रही जबकि, नाना घर चलनें के लिए मनाते रहे। इधर एसपी नें कथित पति पत्नी को न्यायालय के सुपुर्द कर दिया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME