03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

कलयुग में भगवान शिव का साक्षात दर्शन!

800x480_IMAGE57042757-1

पटना, 23 अगस्त। कहते है कि शिव की महिमा अपरमपार है। भगवान शिव की महीना सावन से शुरू हो जाता है। सावन की सोमवारी खत्म होते ही शिव भगवान की एक अद्भूत आकृति देखने को मिला है। ताजा मामला मांझी प्रखंड के डूमाईगढ़ का है। बताया जा रहा है कि सोमवार को एक अजीबोगरीब घटना सामने आया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार यहां के शिव मंदिर में पुराने शिवलिंग के एक सिरे का रंग अचानक सफेद हो गया। साथ ही इसमें भगवान शिव की आकृति उभर आई। जटा की आकृति के अलावा उसमें से जल निकल रहा था। यह सुन और देखकर लोग आश्चर्य में पड़ गए।

बताया जा रहा है कि यह शिव मंदिर 1980 में स्थापित हुआ था। यह शिव लिंग है। आपको बताते चले कि वहां के ग्रामीणों का कहना है कि सोमवार के दिन दो बजे गांव के बच्चे राहुल सहनी समेत अन्य बच्चों ने देखा कि अचानक तेज हवा के साथ मंदिर के पूरब का दरवाजा खुल गया। जब बच्चे मंदिर के अंदर गए तो देखा कि अलौकिक प्रकाश के साथ शिव लिंग पर एक अद्भूत आकृति उभर आई थी। यह बात बच्चे घर जाकर अपने परिवार वाले को बताया। साथ ही यह बात धीरे-धीरे पुरे गांव में फैली गई। इस अद्भूत आकृति को देखने के लिए मंदिर परिसर में गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी थी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME