05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

भाई ने बहन के प्यार के खिलाफ ने उठाया ऐसा कदम की… जाना पड़ा हवालात !

boyfriend_1475650563

पटना, 5 अक्टूबर। 10 साल से चल रही लव स्टोरी को कैसे छोड़ सकता था प्रणव। फुलवारी शरीफ का प्रणव हरनीचक की प्रेमिका से शादी करने के लिए उसे इतनी मुसीबतों का सामना करना पडे़गा यह सोचा भी नहीं था। इस दौरान इस प्रेम कहानी में कई मोड़ आए। दोनों ने 2010 में ही मंदिर में शादी कर ली थी, और चोरी-छिपे मिलते रहते थे। मंदिर में शादी की खबर जब लड़की के परिजनों को मिली तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस मामले को शांत करने के लिए लड़का के मां ने लड़की की मां से बात की और कहा कि बेटा प्राइवेट कंपनी में जॉब कर रहा है और अच्छी पोस्ट पर है। अपनी बेटी की शादी मेरे बेटे से कर दीजिए, लेकिन लड़की की मां ने कहा कि लड़का अगर सरकारी जॉब में होता तो शादी कर भी देंगे।

आपको बताते चले कि इसके बाद प्रणव ने अपनी प्राइवेट नौकरी छोड़ दिया और सरकारी जॉब की तैयारी करने लगा। कहते है न कि मन में मंजिल पाने की लगने हो तो मंजिल मिल ही जाती है। उसकी मेहनत रंग लाई और उसे बैंक में क्लर्क की नौकरी मिल गई।
प्रणव को लगा की अब उसकी शादी आराम से हो जाएगी, लेकिन लड़की का भाई इस लव स्टोरी में विलेन बनकर आ गया। उसे किसी भी कीमत पर यह शादी मंजूर नहीं थी। नौकरी मिलने के बाद प्रणव के घरवालों ने फिर से लड़की के घरवालों से शादी की बात की, लेकिन वे अपने वादे से मुकर गए। पर लड़की के घरवालों ने लड़की का शादी दुसरे जगह करने वाले थे। अनीता नहीं मानी तो उसके साथ मारपीट की गई और बंधक बनाकर रखा गया। लड़की के माता-पिता अपनी बेटी के रिश्ते के लिए घर से बाहर गए हुए थे। घर में सिर्फ अनीता का भाई था। वह अपनी बहन को बंधक बनाकर रखता था।
अनीता ने मंगलवार को किसी तरह से अपने प्रेमी के पास फोन कर कहा कि भाई मेरा हत्या कर सकता है। उसने केरोसिन तेल का डब्बा भी रखा हुआ है। इसके बाद प्रणव ने इसकी सूचना मनु महाराज को दिया। प्रणव की सूचना पर पुलिस लड़की के घर पहुंची, लेकिन उसका भाई पुलिस को घर में नहीं घुसने दे रहा था। लेकिन पुलिस की आवाज सुनकर लड़की घर के अंदर शोर मचाने लगी। इसके बाद पुलिस ने लड़की को मुक्त कराया। लड़की को महिला हेल्पलाइन भेज दिया गया है। लड़की से जब पूछताछ किया गया तो लड़की ने अपने बयान में भाई के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और बोली की मैं अपने प्रेमी के साथ ही रहना चाहती हुं। प्रणव से भी पुछताछ किया गया तो प्रणव ने कहा कि हम दानों साथ रहना चाहतें है। जबकि लड़की के पिता थाने में मुंशी रह चुके हैं और उसकी मां सीआईडी में दारोगा थी। लड़की के माता- पिता ने प्रेम विवाह किया था। इसके बावजुद भी ये लोग हमारी शादी के खिलाफ हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME