03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

भारत-पाकिस्तान रंजिश के बीच फंसी एक मासूम, रो रो कर हुआ बुरा हाल !

dfghjk

पटना, 22 अक्टूबर। बच्चे मन केे सच्चे…तु हिंदू बनेगा न मुसलमान बनेगा इंसान की औलाद है इंसान बनेगा…यह बातें मात्र सुनने के लिए अच्छा है। वास्तविकता इससे एकदम अलग है। ताजा मामला के अनुसार एक मासूम बच्ची भारत और पाकिस्तान के बीच चल रहे आपसी रंजिश में फंस गई है। इस कारण वह रो रही है मात्र रोती जा रही है। किसी के समझाने पर भी वह समझने को तैयार नहीं है। आसपास के लोग उस बच्ची की आंसू देख अपने आप को रोक नहीं पा रहे है। बावजूद इसके पाक और भारत सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा है।

जानकारी अनुसार कराची में रह रही उस छोटी बच्ची को अपने पिता के पास भारत आना है। बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में रह रहे अपने पिता से तीन साल की आफिया मात्र दो बाते कहती है…मुझे आपके पास आना है…। आप कब आओगे बाबा…। पिता आफताब को भी अफसोस है कि वह अपनी बेटी और पत्नी को अपने साथ भारत नहीं ला पाया। सरहदों की दीवार ने उन्हेें अपने परिवार से ही अलग कर दिया है।

इस मामले में आफताब कहते हैं कि उनकी शादी पाकिस्तान में रह रही उनकी एक रिश्तेदार की बेटी के साथ हुआ था। इससे पहले वह कई बार वीजा लेकर भारती आ चुकी है। कुछ माह पूर्व जब उसकी पत्नी वापस पाकिस्तान गई तो वापस आने का वीजा नहीं मिल रहा।

उधर सोशल साइट पर भी इस मामले को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है। लोग बच्ची एवं उसके माता-पिता के समर्थन में भारत सरकार से वीजा देने का रिक्वेस्ट कर रहे हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME