10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

भोपाल एनकाउंटर पर लालू का ‘काउंटर अटैक’ !

encounter-lalu

newsofbihar.com डेस्क, 1 नवंबर। भोपाल एनकाउंटर को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने दिया है बयान। लालू ने कहा कि भोपाल एनकाउंटर मामले की जांच होनी चाहिए। कांग्रेस, आप, ओवैसी के बाद अब लालू ने भी एनकाउंटर पर सवाल खड़े करते हुए जांच कराने की मांग की है। हालांकि मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने साफ कर दिया है कि NIA की टीम आतंकियों के जेल से भागने की तो जांच करेगी लेकिन एनकाउंटर की जांच कराने की जरूरत नहीं है। MIM नेता ओवैसी ने एनकाउंटर को लेकर कहा था कि आखिर कैदी जेल से कैसे भागे और कैदियों ने जूते और जींस पहन रखा था…क्या जेल में अंडर ट्रायल कैदियों को इस हालत में रखा जाता है? इसकी जांच होनी चाहिए।

आम आदमी पार्टी की नेता और विधायक अलका लांबा ने एनकाउंटर को व्यापम फॉर्मूला बताया था। अलका लांबा ने कहा था कि आतंकी मारे गए, अच्छा हुआ। 8 आतंकियों का एक साथ भागना फिर कुछ घंटों के बाद एक ही साथ एनकाउंटर में मारा जाना…सरकार के पास व्यापम फॉर्मूला था।

वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने एनकाउंटर मामले की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि हो सकता है किसी योजना के तहत सिमी आतंकियों को भगाया गया हो।

लालू यादव ने भी भोपाल एनकाउंटर को संदिग्ध बताते हुए जांच कराने की मांग की है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “भोपाल एनकाउंटर पर लालू का ‘काउंटर अटैक’ !” पर

  1. A S RAHMANI November 1, 2016

    Ho sakta hai ye encounter Jo Hua hai..
    Filmy style Mai sab preplanned ho..
    Kaidi k kapre Alag hote hai..
    Atankwadi tha Mara gaya thik hai ..Lekin

    Lekin sab filmy style Mai Hua hoga ye sab…
    Kayi filmo Mai Aisa Dekha gaya hai..

  2. md hamid hussain November 1, 2016

    Mujhe is bat ka dukh nahi hai ki 8 kaidi ko enkounter kiya gaya dukh to is bat ka hai ki 8 kaidee ek sath bhopal centeral jel se kaise bhage.quki utni bari surachha ke bawjud koi kaidi kaise bhag sakta hai ya surachha ki laperwahi kaheye ya koi sajis ke tehat ankountar to nahi huwa hai .aise condition mai ankounter ki jach ki jaye .

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME