23 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बेवफा प्रेमी की जमकर धुनाई!

ladki

पंकज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जहानाबाद , 05 अगस्त। ज़िला मुख्यालय स्थित शिव शंकर सिनेमा हॉल के समीप एनएच-83 पर उस वक्त लोग हतप्रभ रह गये जब एक लड़की ने लड़के की बीच सड़क पर ही जम कर धुनाई कर दी।अचानक हुई इस घटना से आने जाने वाले लोग भौचक रह गये और थोड़ी ही देर में सड़क पर तमाशा लग गया।भीड़ इक्कठा होने पर युवती चिल्ला चिल्ला कर लड़के पर बेवफाई का आरोप लगाते हुये उसकी धुनाई करती रही। नगर थाना क्षेत्र के माधव नगर की रहने वाली युवती राखी कुमारी (काल्पनिक) ने बताया कि शहर के राजाबाजार का रहने वाला रवि शर्मा शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और जब वह प्रेग्नेंट हो गयी तो वह भागा फिरने लगा।

लड़की ने बताया कि आज जब वह बाजार के लिये सामान खरीदने निकली तो उसकी नजर रवि पर पड़ गई और उससे नजर मिलते ही रवि भागने लगा तो उसने पकड़ लिया। बस फिर क्या था, दोनों में बीच सड़क पर घंटो तमाशा चलता रहा। लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। किसी ने भी लड़की की मदद करने की जहमत नही की और इसी का फायदा उठाकर रवि भागने में सफल हो गया।

इधर लड़की ने महिला थानाध्यक्ष को अपनी सारी बात बतायी और अपनी परिजनों के साथ आकर मुकदमा दर्ज़ कराने की बात कही।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

ये भी पढे़ं:-   NOB Exclusive:बिहार का एक पति साइकिल से 9 महीने तक अपनी खोयी पत्नी ढूंढता रहा, क्या हुआ जब उसे मिली उसकी पत्नी.. पढ़िए रियल लव स्टोरी

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME