05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिग बॉस सीजन -10 में नामी सितारों को टक्कर देगा बिहार का अपना ‘नवीन प्रकाश’

13590312_579294555584406_85

newsofbihar.com डेस्क, 13 अक्टूबर। बिहार के जमुई जिले के झाझा प्रखंड का बाराजोर गांव आज फख्र से फूला नहीं समा रहा। गर्व और गौरव से इस गांव के ग्रामीण इतरा रहे हैं ऐसा भला हो भी क्यूं नहीं! आखिर इस गांव की ही मिट्टी के एक लाल ने पूरे देश में झाझा और जिला जमुई के नाम को राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में जो ला दिया है। दरअसल राष्ट्रीय मीडिया इस बात की मुनादी कर रहा है कि इस गांव के नवीन प्रकाश ने झाझा और जमुई ज़िले के नाम को राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में ला दिया है।

बाराजोर गांव के किसान सुरेंद्र प्रसाद यादव और आरती देवी के पुत्र नवीन प्रकाश को बिग बॉस के सीजन 10 में चुना गया है।

टीचर हैं नवीन…

नवीन दो भाई एक बहन है, जिसमें नवीन सबसे बड़ा है। नवीन की छोटी बहन संगीता भागलपुर से हिन्दी में पीजी कर रही है, जबकि छोटा भाई राकेश दिल्ली से बीसीए कर चुका है। नवीन अपने नाना अखिलेश्वर यादव के पास रहकर जमालपुर के केंद्रीय विद्यालय में 2005 में मैट्रिक की। इसके अलावे नवीन ने बोकारो से आईएससी और दिल्ली के हंसराज कॉलेज से स्नातक करने के अलावा इंजीनियरिंग भी पास की है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी नवीन महज 26 वर्ष की उम्र में ही कोलकाता के एडम्स युनिवर्सिटी के आईएएस डिपार्टमेंट में टीचर हैं।

शूटिंग के लिए गांव आई थी बिग बॉस की टीम…

मुंबई से बिग बॉस की एक 6 सदस्यीय फैमिली और गांव के बैकग्राउंड की शूटिंग को बीते 6 तारीख को उनके गांव पहुंची थी और घर में चहचहाती चिड़ियां तक को भी कैमरे में कैद किया था। बताने की ज़रुरत नहीं की कलर्स चैनल पर आने वाले शो की एंकरिंग सुपरस्टार सलमान खान किया करते हैं।

16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस शो में अपने गांव के इस लाल को देखने की छटपटाहट झझवासियों के दिलों में अभी से ही उफान मार रही है।

सोर्स : लाइव बिहार

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME