05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

व्हाट्स एप्प के बिहारी एडमिन हो जायें सावधान… हो सकती है आपकी भी गिरफ़्तारी !

newsofbihar-250

file photo

गया, 05 अगस्त : एक सप्ताह पूर्व गया शहर के गेवाल बिगहा मुहल्ले में एक युवक के मोबाइल पर धर्म विशेष के बारे में आपत्तिजनक संदेश मिला था जिसपर मामला काफी तनावपूर्ण हो गया। सिटी एसपी अवकाश कुमार व टाउन डीएसपी आलोक कुमार सिंह के हस्तक्षेप तथा दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद उग्र लोग शांत हुए।

मामले में एसएसपी गरिमा मलिक ने घटना को चुनौती के रूप में लेते हुए विशेष जांच दल गठित की। जांच में पता चला कि जिस ग्रुप की ओर से मैसेज प्रसारित किया गया है उसका एडमिन झारखंड के गोड्डा का है। बुधवार को गया पुलिस की एक टीम गोड्डा के एसपी के पास पहुंची। उन्हें गया जिले के रामपुर थाना में 29 जुलाई को आइटी एक्ट के तहत दर्ज एक मामले से अवगत कराया। बताया कि इस ग्रुप का एक एडमिन गोड्डा जिले का है। इसके बाद एसपी के निर्देश पर सुंदरपहाड़ी और गया पुलिस की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर सुंदरपहाड़ी थाना के घटियारी से एडमिन को गिरफ्तार कर लिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया में गलत टिप्पणी, अफवाह फैलानेवाले या ऐसा कोई संदेश जिससे किसी वर्ग विशेष की भावना आहत होती हो, प्रतिबंधित है। ऐसा पोस्ट करनेवाले के खिलाफ आइटी एक्ट में सख्त कानून है और पोस्ट करने के साथ ही एडमिन पर कार्रवाई का प्रावधान है। साक्ष्य पर निर्भर करता है कि सबसे ज्यादा दोषी कौन है? बताया गया है कि जिला पुलिस भी लोकल वाट्सएप ग्रुप पर नजर रख रही है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME