08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार बोर्ड 2017 के रजिस्ट्रेशन की तिथि 20 नवम्बर तक बढ़ी, 500-1000 के नोटों के बैन के चलते लिया फैसला

ashok-choudhary

पटना, 09 नवम्बर। बड़े नोटों पर बैन के बाद बिहार सरकार ने छात्रों की परेशानी को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है। आगामी 2017 में होने वाले बिहार बोर्ड की परीक्षा के रजिस्ट्रेशन की तिथि में बदलाव किया गया है। बिहार बोर्ड के छात्रों के लिए ख़ुशी की बात है कि बोर्ड परीक्षा 2017 के रजिस्ट्रेशन की तिथि 20 नवम्बर तक बढ़ा दी गई है। बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर ने मीडिया से बात करते हुए बताया की छात्रों के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया है। बिहार बोर्ड छात्रों को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होने देने के लिए संकल्पित है।
वहीं राज्यभर में गुरूवार से बदले हुए पैटर्न पर मैट्रिक की कम्पार्टमेंटल परीक्षा होगी। शिक्षा विभाग के द्वारा जारी रूटीन के अनुसार पहले दिन पहली पाली में अंग्रेजी और दूसरी पाली में विज्ञानं की परीक्षा होगी। छात्रों को परीक्षा केंद्र पर एक घंटे पहले आने का निर्देश दिया गया है। प्रश्न-पत्र पढने के लिए छात्रों को 15 मिनट का अतिरिक्त समय दिया जाएगा। परीक्षा शुरू होने से 15 मिनट पहले छात्रों को प्रश्नपत्र बाँट दिए जायेंगे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

2 विचार साझा हुआ “बिहार बोर्ड 2017 के रजिस्ट्रेशन की तिथि 20 नवम्बर तक बढ़ी, 500-1000 के नोटों के बैन के चलते लिया फैसला” पर

  1. Balveer kumar November 19, 2016

    Thanks date badhne ke liye

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME