28 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

दरभंगा : जनमाष्टमी पर माखन-मिश्री नहीं, शराब व्यवस्था की हो रही विशेष तैयारी!

Janmashtami-+-Arkesta

पटना, 24 अगस्त। कहते हैं कि भगवान कृष्ण को दूध, दही के साथ-साथ माखन मिश्री से विशेष लगाव रहा है। यहीं कारण है कि भक्त श्रद्धापूर्व भगवान कृष्ण को उनके प्रिय वस्तु भेंट करते हैं।

इस बार की जनमाष्टमी को भी लेकर विशेष तैयारियां की जा रही है। हांलाकि आप यह जानकर चैाक जाएंगे कि इस बार माखन मिश्री की नहीं अपितु शराब व्यवस्था की विशेष तैयारी की जा रही है। जनमाष्टमी को ध्यान में रखकर शराब कारोबारियों ने विशेष स्टाॅक मंगवाया है। बताया जा रहा है कि बाजार में 2000 से 2200 की दर पर शराब की बोतल उपलब्ध करवाए जा रहे हैं।

दरभंगा जिला के एक शराब कारोबारी ने नाम न बाताने के शर्त पर बताया कि जनमाष्टमी को लेकर तैयारियां जोर शोर पर शुरू है। उनके अनुसार दरभंगा जिला के कई गांवो से बड़ी मात्रा में शराब की डिमांड की गई है। अगर उनके बातों पर विश्वास करें तो वह कहते हैं कि कई स्थानों पर आरकेस्ट्रा कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। एक एक स्थान पर कई हजार लोग उपस्थित होते हैं।

शराब कारोबारी के अनुसार एजेंट के रूप में स्थानीय ग्रामीणों को नियुक्त किया गया है। उन्हें हिदायत दी गई है कि अंजान लोगों से इस मामले में कोई बातें न करें।

बताते चले कि घनश्यामपुर थाना के कन्हैई, परबत्ता, कोर्थु, सुपौल बाजार सहित जिले भर में सैकडों स्थानों पर सार्वजनिक कृष्ण पूजा और गीत संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। अब देखना होगा कि शराबबंद कानून पर दरभंगा प्रशासन किस तरह लगाम लगाती है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   सूरज 'अस्त' और नेपाली दारू से बिहार भी 'मस्त' : चतुर तस्करों ने ऐसे दिया चकमा !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME