05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार के बाहर शिफ्ट किये जा सकते है शहाबुद्दीन, सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई याचिका !

shahabuddin-jpg1

पटना, 06 अक्टूबर : बिहार के बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन की मुश्किलें कम होने के का नाम नहीं ले रही है। जमानत पर जेल से बाहर आने और फिर जमानत रद्द होने के बाद 20 दिन के अंदर ही जेल वापसी की क़ानूनी दांव-पेंच ने पहले ही शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ा रखी है वहीं आज चंदा बाबु ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है जिसमें चंदा बाबू ने सुप्रीम कोर्ट से मांग की है की राजीव रौशन हत्याकांड के मुख्य आरोपी मो. शहाबुद्दीन को बिहार के जेलों में ना रखकर बिहार के बाहर किसी जेल में रखा जाय। चंदा बाबू ने अपने दलील में कहा है की मो. शहाबुद्दीन के बिहार के जेलों में रहने से आगे की सुनवाई प्रभावित हो सकती है। साथी ही उन्होंने कहा है की कोर्ट की सुनवाई मो. शहाबुद्दीन को बिहार के बाहर किसी जेल में रखकर विडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिये की जाय।
दे किये गये याचिका में सुनवाई के दौरान मशूहर वकील प्रशांत भूषण पैरवी पक्ष रखेंगे। जिसकी सुनवाई संभवतः कल शुक्रवार को होना है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “बिहार के बाहर शिफ्ट किये जा सकते है शहाबुद्दीन, सुप्रीम कोर्ट में दायर हुई याचिका !” पर

  1. Imroj October 6, 2016

    Dr.md shahubuddin sb ko chahiye ke wo ab apni party bana lena chahiye ab wakt agya hai.sarkar .me rahkar itna preshani .isse bura ab kia hoga .isliye unko apni national party bana lena chahiye .

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME