05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार के इस सांसद ने नितीश कुमार को दिया लालू यादव का साथ छोड़ने की सलाह !

newsofbihar-110

पटना, 15 सितम्बर। मधेपुरा सांसद सह जन अधिकार पार्टी अध्यक्ष पप्पू यादव नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा कि लालू यादव का साथ छोड़ दें अन्यथा मुख्यमंत्री की साख पर बट्टा लगना तय है। बताया जाता है कि साथ ही पप्पू यादव ने स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ वायरल हो रहे शार्प शूटर की फोटो को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर जमकर कटाक्ष किए। कहा कि बिहार के स्वास्थ्य मंत्री पत्रकार के हत्यारे के साथ देखे जा रहे हैं। इसके बावजूद भी ऐसे मंत्री से इस्तीफा देने की मांग क्यों नहीं की जा रही।

वहीं पप्पू यादव ने लालू पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सत्ता और परिवार के लिए लोगों का इस्तेमाल कर रहे हैं। आज नीतीश के खिलाफ रघुवंश सिंह, शहाबुद्दीन, तस्लीमुद्दीन और प्रभुनाथ सिंह सभी बोल रहे हैं। इसके बावजूद भी उनपर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।

उधर नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि आखिर नीतीश दांतों के बीच रहने को क्यों मजबूर हैं। उनको तो गठबंधन तोड़कर चुनाव में आ जाना चाहिए। इस पर नीतीश कुमार को सलाह देते हुए कहा की यदि खुद को सुरक्षित रखना है तो लालू से अलग हो जाएं नहीं तो उनकी साख को कोई नहीं बचा सकता। पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश और लालू दोनों को ही सत्ता का लोभ है। यदि नीतीश कुमार लालू यादव के साथ राजनीति करते हैं तो उनको अपना चहेरा बचाने के लिए देश में कहीं जगह नहीं मिलेगी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME