30 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार के पार्षद का बीयर बोतल के साथ नागिन डांस देखकर आप भी हो जायेंगे हंसी से लोट-पोट !

Neta

पटना, 02 सितम्बर। नितीश सरकार जहाँ शराबबंदी का ढोल पीटे जा रही है, शराबियों और शराबों की खेप को पकड़ने की खबरें रोज सुर्ख़ियों में रहती है, वहीं राजनितिक तंत्र से उन्हीं का एक प्यादा सिर पर शराब की बोतल रख आम जनताओं को नागिन डांस दिखा रहा है। ऐसे में आम जनता का एक सवाल तो बनता है मुख्यमंत्री जी से !

क्या शराबबंदी का कानूनी नियम में सिर्फ जनताओं के लिए है या राजतंत्र के कुर्सियों के लिए भी ?

अवश्य होना चाहिए और होगा भी। लेकिन कहाँ गया अभी आपका कानून आपका (सु)शासन ? सही पकड़े हैं… वो तो अभी शराब पी कर नागिन डांस करने में लगे हैं ना ! जब सुशासन ही कुशासन का सगा बन जाए तो सोचिए क्या होगा !

जी हाँ, कुछ ऐसा ही नज़ारा शेखपुरा में देखने को मिला है, जहाँ एक पार्षद बिहार में शराबबंदी कानून के बावजूद भी माथे पर बीयर की बोतल रख नागिन डांस करते नज़र आ रहे हैं। माथे पर बीयर की बोतल और वार्ड पार्षद दिनेश कुमार का नागिन डांस का वीडियो सोशल नेटवर्क पर हास्य का एक रूप बन वायरल हो रहा है। दिनेश कुमार नगर परिषद शेखपुरा के मकदुमपुर के वार्ड पार्षद हैं। पूरे शहर में इस वीडियो को देख तरह-तरह की टिपण्णी की जा रही है।

वीडियो के वायरल होते ही पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम वीडियो की जांच पड़ताल में जुट गयी है। एसडीपीओ अमित शरण तथा उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि इस वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। यदि वीडियो सही पाया जाता है तो पार्षद के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढे़ं:-   20 को रेल का चक्का जाम, 22 को सड़क जाम और 23 को बीजेपी विधायकों के घर के बाहर धरना!

उधर वार्ड पार्षद दिनेश कुमार का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है तथा शरारत के उद्देश्य से किसी ने इसे वायरल कर दिया है। बताया जाता है कि दो दिन पूर्व ही इस वीडियो को फेसबुक पर डाला गया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “बिहार के पार्षद का बीयर बोतल के साथ नागिन डांस देखकर आप भी हो जायेंगे हंसी से लोट-पोट !” पर

  1. Mukesh kumar September 3, 2016

    English win ko chalu kiya jaye aur ek block par ek win shop hona chahiye shopkeepar computer bill de aur deshi win band kiya jaye

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME