20 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार की बेटी नुपुर झा का तमिल सिनेमा में धमाकेदार इंट्री

nupur jha newsofbihar copy

मनोरंजन/फिल्म जगत : बिहार के मुंगेर जिला के राम कुमार झा की पुत्री नूपुर झा ने तमिल फिल्म में डेब्यू किया है। तमिल सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एक्टर सतीश रामकृष्णन की अपकमिंग मूवी में उन्हें रिसर्चर का रोल मिला है। अपने इंग्लिश रैप से पहचान बनाने वाली नूपुर झा 2006 से रैप कर रही हैं। जो की इंडिया की पहली फीमेल अंडरग्राउंड रैपर भी है।
untitled-3_1467328325
बचपन से रैप का शौक रखने वाली नुपुर झा के अनुसार एक दिन वे अपने फेवरेट रैपर को सुन रही थी। तभी उन्होंने अपनी पोएट्री निकाली और रैप की धुन पर अपनी पोएट्री गाना शुरू किया। जिसके बाद रैप उनका पैशन बन गया और वे कॉलेज के दिनों में रैप करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उन्होंने ‘निर्भया’ को ट्रिब्यूट रैप ‘बेफिक्र’ निकाली जो की बहुत ही फेमस हुआ था। जिसके बाद तमिल डायरेक्टर सतीश रामाकृष्णन ने नुपुर को अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए रैप लिखने को कहा। इसी दौरान सतीश ने फिल्म में एक्टिंग के लिए उन्हें ऑफर किया जबकि नुपुर को तमिल भाषा की जानकारी नहीं रहते हुए भी फिल्म में है रिसर्चर का रोल मिला।

नूपुर ने दिल्ली से प्रारंभिक पढ़ाई करते हुए विशाखापत्तनम से ग्रैजुएशन किया जिसके बाद उन्होंने बेंगलुरु से मास कम्युनिकेशन में मास्टर्स डिग्री किया है।

फेसबुक पेज : News of Bihar  |  फेसबुक ग्रुपNews of Bihar  |  ट्विटर : News of Bihar

ये भी पढे़ं:-   मनीष मिश्रा की ‘बिहारी टाइगर’ रिलीज़ को तैयार !

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME