08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

अगर यही तमाचा आपको पड़ जाता विधायक जी तो विधानसभा में बवाल हो जाता…बैंक मैनेजर को तमाचा मारने का हक किसने दिया आपको ?

newsofbihar-207

कटिहार, 30 जुलाई। एक जनप्रतिनिधी होने का ये कतई मतलब नहीं की आप कानून को हाथ में ले ले। फिल्मों में विधायकों की दबंगई के कई किस्से आपने देखे होंगे लेकिन बिहार के कटिहार जिले में जो कुछ देखने को मिला है उसके बाद आप हैरान रह जाएंगे। बताया जा रहा है कि बलरामपुर के भाकपा माले विधायक महबूब आलम ने बारसोई प्रखंड के ग्वालटोली शाखा के प्रबंधक राकेश रंजन को बैंक परिसर में ही थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं विधायक के अंगरक्षकों ने मैनेजर को कुर्सी से घसीटकर बाहर कर जान मारने की धमकी दी।

घटना गुरुवार की दोपहर की है। इस बाबत इलाहाबाद बैंक के शाखा प्रबंधक ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को लिखित आवेदन दिया है। इसमें शाखा प्रबंधक ने विधायक पर गाली-गलौज करने एवं मारपीट करने का आरोप लगाया है।

हांलाकि विधायक ने इस अरोेप को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि शाखा प्रबंधक केे कार्यकाल में बैंक में भ्रष्टाचार व्याप्त है। ऋण के नाम पर कमीशनखोरी की जा रही है। इसी कारण गुरूवार को वह बैंक पर शिकायत करने गए थे। शाखा प्रबंधक ने शिकायत सुनने के बदले मेरे साथ अमर्यादित व्यवहार किया। लेकिन सवाल ये है कि अगर बैंक मैनेजर के खिलाफ कमीशनखोरी का आरोप भी था तो विधायक जी को तमाचा मारने का हक किसने दे दिया? जनप्रतिनिधी होने का ये मतलब तो कतई नहीं की आप कानून को अपने हाथ में ले लेंगे?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME