06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

सीएम नीतीश के ‘घर’ में सरेआम ‘चीरहरण’!

rape

पटना, 2 अगस्त। बिहार पुलिस की हैवानियत का एक नया मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना के बाद नीतीश के गृह जिला में सरेआम एक महिला के साथ चीरहरण किया गया। इस क्रम में उस महिला पर चोरी का आरोप लगाकर उसे सरेआम बाल पकड़ कर सड़क पर घुमाया गया।

जानकारी अनुसार नालंदा के हिलसा बाजार में एक कलयुगी पुलिस ने एक महिला को बाल पकड़ सरेराह सड़क पर घुमाया। वहीं, इस घटना की जानकारी मिलते ही एसपी कुमार आशीष ने आरोपी ट्रैफिक पुलिस जवाहर प्रसाद वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला हिलसा के वरुणतल में सड़क के किनारे सब्जी बेच रही थी। उसी दौरान एक महिला ने इस पर चेन चोरी का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। शोर सुनकर पास खड़े ट्रैफिक पुलिस वहां पहुंची और आरोपी महिला के बाल पकड़ खुलेआम सड़क पर घुमाया। हालांकि इस महिला के पास से चेन नहीं मिला और न ही किसी ने इसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मगर पुलिस की इस कार्रवाई ने खाकी वर्दी को दागदार जरूर कर दिया।

इससे पहले भी राजधानी पटना में बिहार पुलिस के जवानों ने एक महिला की सार्वजनिक तौर पर पिटाई की थी। उसके बाद जमकर हंगामा हुआ था। नालंदा सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला भी है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME