08, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

इस साइको किलर के दावों को सुनकर दंग रह जाएंगे…

killer-1

पटना, 26 जुलाई। वैशाली पुलिस के हाथो गिरफ्तार कुख्यात साइको किलर और पूर्व एमएलसी पुत्र गिरफ्तार अविनाश श्रीवास्तव बेंगलुरु में इंफोसिस कंपनी में वर्ष 2006 तक लाखों के पैकेज पर जॉब करता था। जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी से एमसीए करने के बाद उसने यह जाॅब पाई थी। उसकी माने तो पिता विधान परिषद के पूर्व सचिव ललन श्रीवास्तव की हत्या के बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रखा और एक-एक कर 20 हत्याएं कर डालीं।


ब्लू कलर को मानता है लकी

अविनाश ब्लू कलर को लकी मानता है। हर घटना के वक्त वह ब्लू जींस व ब्लू शर्ट पहनता है। सोमवार की सुबह बैंक में चोरी की घटना के वक्त भी उसके साथी कांवरिया ड्रेस में थे, लेकिन वह ब्लू जींस व शर्ट पहने हुए था। एसपी ने बताया कि पहली हत्या करने के वक्त भी अविनाश ने ब्लू जींस व शर्ट पहन रखी थी।

गैंग्स आॅफ वासेपुर में मेरी नकल

एसएसपी मनु महाराज के समक्ष प्रेस कांफ्रेस में अविनाश ने अपने पिता की हत्या में शामिल पांच लोगों की हत्या की बात स्वीकार की। साथ ही कहा कि जेल से आने के बाद वह बाकी को भी मार देगा। अविनाश ने पुलिस को बताया कि गैंग्स आफ वासेपुर में उसकी नकल की गई है। इस फिल्म के अंत में भी बदमाश को 32 गोलियां मारी जाती है।

उसने अपने पिता की हत्या में शामिल होने के शक में विजय गोप, अजय गोप, दीना गोप, लालू गोप, अजीत गोप सगे भाइयों की हत्या कर दी। इसके पूर्व उसने कैप्टन सुनील के भाई की भी हत्या कर दी। अविनाश ने बताया कि आरोपियों के वकील सरदार जी, मोइन उर्फ पप्पू खान, 2016 में इम्तियाज, चनारिक गोप, दीना गोप, दो वर्ष पूर्व गायघाट के पास सोना लूट के दौरान मनोज सोनार की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने दोस्त मिट्ठू खान की बहन के साथ छेड़छाड़ करने वाले राहुल यादव की पोस्टल पार्क में गोली मार कर हत्या कर दी।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME