05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिहार पुलिस का निकम्मापन…बालू माफियायों ने सरकारी कर्मचारियों को बनाया निशाना, जमकर मारपीट !

adi

जहानाबाद, 22 अक्टूबर। जहानाबाद जिले में अवैध बालू खनन को रोकने गयी उत्खनन विभाग और ठेकेदार की टीम पर अवैध बालू निकासी कर रहे बालू माफियायों ने हमला कर दिया। घायल पदाधिकारी रविंद्र सिंह ने बताया कि कल सुबह अवैध उत्खनन की सूचना पर घोषी थाना क्षेत्र में फल्गु नदी के ठिकरौर गांव के पास टीम जांच करने गई थी। जांच के दौरान अचानक औदानबीघा और ठिकरौर गांव के बालू माफियाओं ने अधिकारियों के टीम पर हमला बोल दिया। इस दौरान लोगों के साथ जमकर मारपीट की गई। इसमेें खनन पदाधिकारी सहित दस लोगों को गंभीर चोटे आयी हैं।

अधिकारियों ने बताया की जांच टीम भेजने से पहले क्षेत्रिये थाना को सूचित किया गया था। लेकिन स्थानीय थाना से कोई मदद नहीं की गई। इससे अधिकारियों और पुलिस के बीच असमंजस का माहौल बना हुआ है।

आपको बता दे कि जहानाबाद से होकर गुजरने वाली फल्गु नदी में स्थानीय लोग बड़े पैमाने पर बालू का अवैध खनन करते हैं। इसे रोकने के लिए अक्सर विभाग के कर्मचारी और स्थानीय लोगो में भिड़ंत होते रहती है। इस हमले में खनन पदाधिकारी समेत करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के दौरान बालू माफियाओं ने दो बोलेरो गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME