09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिजली बिल समय पर नहीं पहुंचने से हो रही है लोगो को परेशानी !

save_electricity_bill_using

Demo photo

मो. हसनैन की रिपोर्ट
शिवहर, 12 सितम्बर। बिजली बील भेजने का विभागीय स्तर पर कार्रवाई की जाये तो बिजली बिल के लिए उपभोक्ताओं की बिजली कनेक्शन काटने की बिजली विभाग के अधिकारी को जरुरत नहीं पडे़गी। जिलाधिकारी के आदेश आने के बाद कई बिजली उपभोक्ताओं ने बताया है कि शिवहर जिला के लोग कृषि पर निर्भर है। अगर उत्पादन हुआ तो ठीक नहीं हुआ तो परिवार चलाने में भी परेशानी होती है ।
उपभोक्ताओं का कहना है कनेक्शन लिए है तो बिजली बिल तो देना ही है। लेकिन विभाग के द्धारा चार से पांच माह गुजरने के बाद बिल भेज देते है। जिस वजह से एक बार भुगतान करने में कठिनाई होती है अगर हर माह बिजली का बील विभाग के द्धारा भेज दी जाये तो किसी भी उपभोक्ता को बिजली जमा करने की कठिनाई नहीं होगी।

शिवहर कार्यालय में बिजली बील जमा करने के लिए एक स्थाई काउंटर का निर्माण किया जाना चाहिए। जहां ग्रामीण इलाके से आये लोग अपना बिजली बील जमा करा सके। उपभोक्ताओं का यह भी कहना बिल जमा करने जाते है तो जमा लेने वाला ही नहीं रहता है। किसी प्रकार की कोई समस्या ले कर जाये तो कोई उसका सामाधान करने वाला कोई नही रहता है। कार्यपालक अभियंता एसडीओ को कहने के लिए कहते है और एसडीओ कार्यपालक अभियंता के पास जाने को कहते है। आखिर ऊपभोक्ता जाये तो कहां जाये इस समस्यायों से उपभोक्ता जूझते रहते है। मैं कार्यपालक अभियंता से आग्रह करना चाहते है कि उपभोक्ताओं की छोटी छोटी समस्यायों का समाधान करने का कष्ट करेगें।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME