06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

शिवहर : बिजली विभाग के मनमानी के खिलाफ जन जागरण मंच ने कार्यपालक अभियंता का फूंका पुतला

siwhar-putla-fuka

मो. हसनैन की रिपोर्ट
शिवहर, 14 अक्टूबर : शिवहर जिले में बिजली विभाग की आनाकानी से परेशान जन जागरण मंच के सदस्यों ने आज पूर्व सुनियोजित कार्यक्रम के तहत दुम्मा बाज़ार में कार्यपालक अभियंता का पुतला दहन किया। विदित हो की श्री प्रसाद मंच के द्वारा आयोजित बिजली चौपाल में आने का सहमती दे कर नहीं आने से गुस्सायें लोगों ने कल निर्णय लिया था की सम्बंधित अधिकारी का पुतला दहन किया जायेगा।
जानकारी हो की शिवहर जन जागरण मंच द्वारा आम जनता के हित में समय- समय पर विभिन्न विभागों से संबंधित अधिकारीयों को बुलाकर एक चौपाल लगाती है और उस चौपाल में आये हुए लोग उस अधिकारी को अपनी समस्या बताते है साथ ही यथाशीघ्र समाधान की याचना करते है। पिछले 12 जून को सिविल सर्जन श्री विसम्भर ठाकुर जी के समक्ष स्वास्थ्य चौपाल लगाया गया था। कुछ इसी कड़ी में मंच के द्वारा 13 अक्टूबर को दुम्मा हाई स्कूल में बिजली चौपाल लगाया गया था। विधुत विभाग के कार्यपालक अभियंता उक्त कार्यक्रम में आने का सहमती देकर नहीं आये। दुर्भाग्यपूर्ण तो ये था की वो नहीं आने का सुचना भी नहीं दिए थे। दूरभाष पर किसी कार्यकर्ता का कॉल भी नहीं उठा रहे थे।
इसी के विरोध में मंच के द्वारा पुतला दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस पुतला दहन कार्यक्रम में पाचो प्रखन्ड के प्रखन्ड सननवयक मौजुद थे और स्थानीय आम जन के साथ साथ,स्थानीय मुखिया रंजित कुमार, पंचायत के अन्य जन प्रतिनिधि, जन जागरण मंच के राजीव वैभव, सुधीर गुप्ता, मुकुंद सिंह, ई. चन्दन कुमार, सलाहकार विजय कुमार, विनय कुमार, दिवाकर विधार्थी, अवनीश कुमार व सैकरो अन्य कार्यकर्ताओं के साथ साथ संघर्षशील युवा अधिकार मंच के मुकुंद प्रकाश मिश्रा इत्यादि सैकडों लोगों ने भाग लिया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME