09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

चोरी हुई बाइक को अपने दूकान पर देख चौक उठा पान वाला…जानिए क्या है पूरा मामला!

512e4352ca4cb346dc8fbe4b1

मो. शामशाद की रिपोर्ट
दरभंगा, 3 अगस्त। जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 105 के हाजीपुर चैाक पर ग्रामीणो ने चैदह माह पूर्व हाजीपुर गाँव से चोरी की गई मोटरसाईकिल के साथ एक युवक को पकड़ कर केवटी थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। युवक थाना क्षेत्र के चक्का गांव निवासी मदन पासवान का पुत्र राजेश कुमार पासवान बताया गया है।

पुलिस ने पूछताछ के क्रम में उसके बताये गये निशान देही पर थाना अध्यक्ष हरेंद्र कुमार ने मधुबनी जिला के रहिका थाना क्षेत्र के ककरौल गांव निवासी सुभाष कुमार पासवान के घर उक्त थाने की पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर चोरी की दो और मोटरसाईकिल को बरामद कर मौके पर ही सुभाष को गिरफ्तार कर लिया। मालूम हो कि हाजीपुर गांव निवासी इन्द्र कुमार झा ने मोटरसाईकिल संख्या बीआर 7 बी 9395 के चोरी को लेकर बीते वर्ष 2015 के 23 मई को केवटी थाने में अज्ञात चोर के खिलाफ कांड संख्या 2015 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराया था। जिसमे दरवाजे पर से ही उक्त तिथि को दिन के चार से पांच बजे के बीच अपने पत्नी गुड़िया कुमारी के नाम से निबंधित उक्त मोटरसाईकिल को चुरा लिये।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि चोरी की गयी मोटरसाईकिल सोमवार की शाम राजेश कुमार पासवान को मोटरसाईकिल में अचानक पेट्रोल कम होने कारण उसे उक्त चैाक पर एक पान की दूकान के समीप लगाकर पेट्रोल लाने चला गया। इसी बीच इन्द्र कुमार पान खाने दुकान पर पहुंचा। अपनी मोटरसाईकिल पान दुकान के समीप खड़े देख भौंचक रह गया। पेट्रोल लेकर वापस लौटते ही राजेश ने जैसे ही मोटरसाईकिल के पास पहुँचा कि लोगो ने उसे पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे मंगलवार को वरीय पदाधिकारी के पास दरभंगा ले गया है। मालूम हो कि पुलिस ने सुभाष के घर से जो दो मोटरसाईकिले बरामद की है।

Get NOB Updates on : फेसबुक पेज  |  फेसबुक ग्रुप  |  ट्विटर  |  यू ट्यूब 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME