22 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बिटिया नैंसी झा को इंसाफ दिलाना है : पीएम,सीएम, मीडिया, पुलिस, सिस्टम को जगाना है !

naninshi

गुंजन कुमार के साथ पंकज प्रसून की रिपोर्ट

मधुबनी, 28 मई 2017

ये हम किस समाज में जी रहे हैं? हमारा समाज कैसा हो चुका है जहां हमारी मासूम बेटियां भी सुरक्षित नहीं रह पाती हैं? क्या हम वहशी दरिंदों के बीच में रह रहे हैं ? कल तक हंसती-खिलखिलाती मासूम बच्ची नैंसी झा आज हमारे बीच नहीं रही…क्या नैंसी के कातिलों को कठोर से कठोर सजा नहीं मिलनी चाहिए? कौन दिलाएगा नैंसी को इंसाफ ? क्या ये दायित्व केवल और केवल नैंसी के माता-पिता या फिर उनके रिश्तेदारों का है ? क्या नैंसी को इंसाफ दिलाने का दायित्व हमारा और आपका नहीं बनता है? आखिर नैंसी ने किसी का क्या बिगाड़ा था? आखिर नैंसी के साथ जल्लादों ने ऐसा सलूक क्यों किया? हमारी पुलिस हाथ पर हाथ धरकर क्यों बैठी रहती है? क्या न्यूज चैनलों का काम बस दिल्ली-मुंबई की खबरों को कवर करना रह गया है? आखिर क्यों नहीं किसी न्यूज चैनल पर नैंसी को इंसाफ दिलाने की मुहिम चलाई जा रही है? क्या प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और बड़े पदों पर आसीन अधिकारियों का कोई दायित्व नहीं बनता है? सवालों की ये लिस्ट और भी लंबी है…गुस्सा आ रहा है…गुस्सा आ रहा है अपने समाज पर…गुस्सा आ रहा है पुलिस पर…गुस्सा आ रहा है इन नेताओं पर…गुस्सा आ रहा है अपने आप पर… यकीनन आपको भी गुस्सा आ रहा होगा….25 मई की शाम से नैंसी गायब हुई और 27 मई को पुलिस ने नैंसी की शव को बरामद किया।

नैसी झा की फाइल फोटो

नैसी झा की फाइल फोटो

इधर नैंसी के परिवारवालों ने प्रधानमंत्री तक को अपनी व्यथा मेल की किन्तु लाभ कुछ नही, ना PMO से रिप्लाई आया ना किसी मीडिया हाउस ने इंटरेस्ट दिखाया क्योंकि नैन्सी एक साधारण परिवार से संबंधित थी, ना वो सेलिब्रिटी थी ना उसके पिता विधायक जिसके भैंस तक को ढूंढने में पुलिस एड़ी-चोटी का दम लगाए , लेकिन स्मरण रहे अपने घर में नैन्सी भी उतनी ही चहेती थी, जितनी किसी मंत्री की बेटी होगी, हाँ नैन्सी की माँ के लिए नैन्सी ही दुनियां की सबसे अमूल्य थी जिसको सभ्य समाज के दुश्मनों ने गला रेत कर मार डाला, और मार डाली उस उम्मीद को की देश मे प्रशासन नाम की भी कोई व्यवथा है। अब नैन्सी के परिजनों को क्या करना चाहिए? घर मे शांत बैठकर नीतीश कुमार के शुसासन की व्याख्या या मोदी जी के बेटी बचाओ अभियान के पोस्टर को निहारे?? या फिर मांगे आप सब का साथ कि जब तक नैन्सी के हत्यारों को सज़ा नहीं मिलेगी हम लड़ते रहेंगे इस भ्रष्ट व्यवस्था से ????

क्षत-विक्षत हाल में बरामद हुआ शव

क्षत-विक्षत हाल में बरामद हुआ शव

नैंसी के शव को क्षतविक्षत हालत में बरामद किया गया है। दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। फिलहाल नैंसी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के सामने आने के बाद ही मामले की तह तक जाया जा सकता है। नैन्सी की वो चीख जो हत्यारों ने दबा दी क्या हम आप भी भुला देंगे? या मांगेंगे इंसाफ जो नैन्सी मांग रही है, की उसकी आंखें तब भी ढूंढ रही होगी किसी अपने को की वो आएगा उसे बचाएगा, उसके दिल मे तब भी आस होगी कि मम्मी पापा आ जाएंगे मुझे बचा लेंगे, और अब भी नैन्सी इस समाज की और देख रही होगी कि कोई तो मुझे इंसाफ दिलाएगा मेरे हत्यारों को फाँसी के तख्तों तक पहुंचाएगा???

ये भी पढे़ं:-   शहाबुद्दीन से लोहा लेने के लिए बीजेपी कस रही कमरः अब शहाबुद्दीन का क्या होगा?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME