19 अगस्त, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

आपस में भीड़े बीजेपी और आरजेडी विधायक, जमकर मारपीट!

bjprjd-570x380-1

लखीसराय, 24 अगस्त। बिहार में बाढ़ की तबाही से जहां लाखों जानें अटकी पड़ी है वहीं राजनीतिक दल के विधायकों के लिए मात्र यह मुद्दा भर है। बताया जा रहा है कि लखीसराय में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के बचाव और राहत कार्य को लेकर बैठक की गई थी। बैठक के दौरान राज्यमंत्री श्रवण कुमार के उपस्थिति में ही राजद और बीजेपी के विधायक आपस में भिड़ गए। बैठक में जिला प्रशासन के सभी अधिकारी तथा सांसद मौजूद थे। आपस में भिड़ंत से शुरू हुई बैठक में दोनों विधायकों के बीच हाथापाई की नौबत तक जा पहुंची।

सूचना के अनुसार भाजपा विधायक विजय कुमार सिन्हा ने मंत्री श्रवण कुमार के समक्ष जिले में भीषण बाढ़ से प्रभावित लोगों को समुचित राहत नहीं मिलने की बात उठाई। इसी दौरान राजद विधायक प्रहलाद यादव ने विधायक सिन्हा की बातों पर आपत्ति दर्ज की।

बताते चलें कि इसके बाद विधायक विजय कुमार सिन्हा और प्रहलाद यादव में आपसी भिड़ंत होने लगी। बिगड़ते स्थिति को देख बैठक में मौजूद जिला परिषद अध्यक्ष रामशंकर शर्मा और एसपी अशोक कुमार ने दोनों विधायकों के बीच आकर माहौल शांत करवाया। इधर विधायक विजय कुमार सिन्हा के समर्थन में मुंगेर सांसद वीणा देवी भी मंत्री और जिले के अधिकारियों पर मनमानी व भ्रष्टाचार का आरोप लगाने लगी। बैठक का मामला सुलझने के पश्चात बीजेपी विधायक विजय सिन्हा मंगलवार की शाम से ही प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार की गाड़ी को घेर गाड़ी के सामने धरना पर बैठ गए हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   बाढ़ जैसी आपदा में भी मोटा माल पर गिद्ध दृष्टि...लानत है ऐसे इंजीनियर-ठेकेदारों पर ?

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME