28 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

इस बीजेपी विधायक के विरोध के अनोखे अंदाज को जानकार हैरान रह जायेंगे आप! खोल दिया कुर्ता और पायजामा और …

bjp

पटना, 28 नवंबर। बिहार विधानसभा के सदन में भाग लेने हाफ पैंट और बनियान में ही पहुँच गया। लौरिया विधानसभा से बीजेपी के विधायक विनय बिहारी जब हाफ पैंट और बनियान में विधानसभा के अन्दर घुसने लगे तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया।
आपको बता दें कि विनय अपनी डिमांड पूरी कराने के लिए एक महीने से हाफ पैंट और बनियान पहनकर रह रहे हैं। वेस्ट चंपारण के अपने विधानसभा क्षेत्र में 44 किमी लम्बी सड़क बनवाने की मांग को लेकर उनहोंने यह अभियान शुरू किया। उनका कहना है कि यह सड़क दो अहम् इलाकों को जोडती है और लौरिया की लाइफ लाइन है। बिहार सरकार ने अब तक उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया है।
विनय को विधानसभा जाने से रोकने को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार ने सदन में उठाया। अध्यक्ष ने उन्हें मामले पर विचार करने का भरोसा दिलाया। विनय बिहारी पथ निर्माण विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव, सीएम नीतीश कुमार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को इन तीन सालों में कई बार पत्र लिख चुके हैं लेकिन सड़क निर्माण अभी तक नहीं हुआ है। राज्य सरकार की इस अनदेखी के विरोध में 26 अक्टूबर को विनय ने अपने कपडे उतार दिए और अपन कुरता बीजेपी एमएलए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भेज दिया और अपना पायजामा सीएम नीतीश कुमार को भेज दिया।
उसदिन से विनय हाफ पैंट और बनियान पहनकर ही क्षेत्र घूम रहे हैं। विनय भोजपुरी फिल्म में एक्टिंग भी कर चुके हैं और गाते भी अच्छा हैं। कुरता पायजामा के बारे में पूछे जाने पर विनय ने कहा कि कुरता बीजेपी एमएलए का नहीं बल्कि बीजेपी का मान-सम्मान और प्रतिष्ठा है। जब हमारे सड़क का कार्य शुरू हो जाएगा तो मैं ससम्मान उसे वापस ले लूँगा। पायजामे को सीएम नीतीश कुमार के विकास और सुशाशन से जोड़ते हुए कहा कि पायजामा उनको उनके वादे की याद दिलाता रहेगा। नीतीश कुमार ने 26 नवम्बर 2013 को डेढ़ लाख लोगों की भीड़ के सामने इस सड़क को स्टेट हाईवे बनवाने का वादा किया था लेकिन लोकसभा में बीजेपी की जीत के बाद वो उस वादे को भूल गए।

ये भी पढे़ं:-   जहानाबाद की 'बड़ी ख़बरों' को पढने के लिए देखें ये खबर

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME