09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बीजेपी का ‘आवारा’ एमएलसी गिरफ्तार !

IMG-20160724-WA0001fhfjghyh

पटना, भाजपा एमएलसी आदित्य पाण्डेय उर्फ टुन्ना पांडेय को जीआरपी पुलिस हाजीपुर ने गिरफ्तार किया है। कहा जा रहा है कि नाबालिग लड़की के साथ ट्रेन में छेडखानी करने के आरोप में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

बताया जाता है की कलकत्ता से गोरखपुर जा रही पूर्वांचल एक्सप्रेस के ऐसी फस्ट बोगी में एमएलसी सफर कर रहे थे। इसी क्रम में उन्होंने अपने परिजनों के साथ यात्रा कर रही थाईलैंड के बिजनेसमैन की 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सोये अवस्था में छेडखानी करने का प्रयास किया। बच्ची ने जागते ही अपने साथ हो रहे छेडखानी की बात अपने परिजनों को बताई। उधर ट्रेन के हाजीपुर रुकते ही जीआरपी पुलिस को सुचना दी गई, जसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया।

जीआरपी पुलिस ने बच्ची के ब्यान पर पास्को धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है और एमएलसी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवायी में जुट गई है। हांलाकि छेडखानी के आरोप में गिरफ्तार एमएलसी का कहना है की 3 बजे सुबह में अपना मोबाइल चार्ज करने के लिए बोगी का लाइट जलाकर अपनाा चार्जर निकाल रहा था। इसी क्रम में बच्ची चिल्लाने लगी। मैने उसके साथ कुछ भी नहीं किया है। जीआरपी के थाना अध्यक्ष ने बताया की पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

आपको याद दिला दे कि गिरफ्तार एमएलसी तत्कालीन सारण डीआईजी आलोक कुमार पर 10 करोड़ की रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया गया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “बीजेपी का ‘आवारा’ एमएलसी गिरफ्तार !” पर

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME