06, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बॉयफ्रेंड के शरीर के दुर्गन्ध से परेशान थी प्रेमिका, गुस्से में प्रेमी ने कर दी हत्या !

lover

पटना, 24 सितम्बर। स्थानीय गर्दनीबाग के विशुनपुर गांव में महज शरीर से दुर्गन्ध आने की शिकायत पर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है पहले से ही एक बच्चे की माँ 25 वर्षीय निभा (मृतका) और भोला एक दुसरे से प्यार करते थे। लेकिन निभा प्रेमी भोला के शरीर से आने वाली बदबू से परेशानी थी और वो अक्सर भोला से इसकी शिकायत करती थी। निभा की शिकायत को लेकर उससे भोला की हमेशा से अनबन होती रहती थी। लेकिन हत्या वाले दिन वो निभा के ताने से इतना परेशान हुआ कि उसने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और बेड पर शव छोड़कर निकल गया।

उक्त हत्याकांड का खुलासा 3 दिन बाद हुआ, जब कमरे से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने दरवाजे का ताला तोड़ा। लोगों ने अंदर देखा तो पाया कि निभा की लाश बिस्तर पर पड़ी थी। उधर पुलिस ने महज आठ घंटे के भीतर गुत्थी को सुलझाते हुए हत्या के आरोपी भोला को राजाबाजार में कपड़े के शोरूम से गिरफ्तार कर लिया। वहीं आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

बताते चलें कि वर्ष 2006 में निभा की शादी सुपन राय से हुई थी। मनमुटाव के कारण वह पति से अलग रहने लगी थी। निभा का एक 7 साल का बेटा भी है जो वर्तमान में ननिहाल में रहता है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME