07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

‘कालाधन वालों की मोदी जी वाट लगा दी रे’ पर इस दुल्हन ने अपनी शादी में किया ‘नागिन डांस’

kaladhan

DEMO

हाजीपुर, 28 नवम्बर। नोटबंदी पर जहाँ एक तरफ केंद्र सरकार और विपक्ष सड़क से लेकर संसद तक दो-दो हाथ कर रहे हैं वहीं आमलोग परेशानियों के बावजूद इसका मजा भी ले रहे हैं। हाजीपुर में एक शादी समारोह में नोटबंदी पर बने भोजपुरी गानों पर लोगों ने जमकर डांस किया। रिसेप्शन पर इस गाने को बजाने के लिए दुल्हन अपने घर से सीडी लेकर आयी थी। दूल्हे ने बताया कि उसकी पत्नी की पहली डिमांड थी कि शादी के रिसेप्शन में ‘कालाधन वालों की मोदी जी वाट लगा दी रे’ रीमिक्स गाना बजे और लोग डांस भी करें। शादी समारोह में डांस के साथ-साथ लोगों ने नरेंद्र मोदी की शायरी को भी खूब इंज्वाय किया।
बताते चलें की नोटबंदी से रुपयों की तंगी के हालत बने हुए हैं। शादियों में लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन इस सब के बीच एक ऐसी शादी भी देखने को मिली जहां दुल्हन ने खुद प्रधानमंत्री के नोटबंदी के फैसले का समर्थन किया। वैसे शादियों में बढ़िया भोजन कराने, खुबसूरत सजावट करने और डीजे बजाने और उसपर डांस करने का प्रचलं आम बात है लेकिन यह शादी इसलिए ख़ास है क्यूंकि दुल्हन ने खास तौर पर रिसेप्शन पर चलाने के लिए ‘कालाधन वालों की मोदी जी वाट लगा दी रे’ रीमिक्स गाना अपने घर से ले आयी थी।
वहीं दूल्हे सुमित कुमार ने बताया कि उसकी पत्नी की डिमांड थी कि शादी के बाद रिसेप्शन पर ‘कालाधन वालों की मोदी जी वाट लगा दी रे’ गाने पर सभी लोग डांस करें। उन्होंने बताया कि पत्नी खुद इस गाने को अपने घर से ही लेकर आयी थी। जिसके बाद लोगों ने इस गाने पर खूब मजे लेकर डांस किया। इस डांस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नोटबंदी से लोग परेशान हैं या देश के भविष्य की बेहतरी सोचकर नोटबंदी को भी मजे से इंज्वाय कर रहे हैं।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME