10, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

खुशखबरी: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति में बंपर बहाली, जल्द ही करें इन सभी पदों पर आवेदन !

215bsebbiharboardpardaphash

पटना, 1 दिसम्बर। विद्यालय परीक्षा समिति में होने जा रही है पदाधिकारियों की बहाली। संविदा के आधार पर की जाएगी इन पदों की बहाली। इसको लेकर दो दिनों के अंदर ही विज्ञापन प्रकाशित किया जाएगा। बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि बोर्ड में सहायक, कंप्यूटर ऑपरेटर और 17 अकाउंट्स क्लर्क की बहाली की जाएगी। निविदा के माध्यम से कंसल्टेंट का भी चयन किया जाएगा। साथ ही बीएसईबी के माध्यमिक प्रभाग के विकास कार्यों के लिए साढे 4 करोड़ रूपये की स्वीकृति दी गई है।

बिहार बोर्ड अध्यक्ष ने बताया कि बोर्ड की शासी निकाय की बैठक में बहाली के साथ -साथ कई निर्णय लिए गए। बैठक में सबसे बड़ा निर्णय यह लिया गया है कि आगामी 16 जनवरी से राज्य के सभी 9 प्रमंडलों में परीक्षा भवनों का संचालन और क्षे़त्रीय कार्यालय खोले जायेंगे। आनंद किशोर ने बताया कि मैट्रिक और इंटर के ऑनलाइन मूल्यांकन की दरों में भी वृद्धि की गई है।
बोर्ड की बैठक में माध्यमिक शिक्षा निदेशक राजीव प्रसाद सिंह रंजन, बीएन मंडल विवि के प्रति कुलपति डॉ. जयप्रकाश नारायण झा, बीपीएससी के परीक्षा नियंत्रक एसएन कुंवर, पटना विवि के परीक्षा नियंत्रक रामकुमार मंडल और समिति के सचिव अनूप कुमार सिन्हा मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “खुशखबरी: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति में बंपर बहाली, जल्द ही करें इन सभी पदों पर आवेदन !” पर

  1. Mantu Kumar December 1, 2016

    मधेपुरा से भी खबर दिया किजिये

  2. guddu December 1, 2016

    Bihar news is bast of bihar

  3. Gaurav kumar jaiswal December 2, 2016

    I love my vihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME