07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

बस हादसे में दिया गया मृतक परिजनों को मुआवजा, 23 की मरने की हुई पुष्टि !

21_09_2016-madhubani1-570x3

दिक्षा रानी की रिपोर्ट
मधुबनी, 21 सितम्बर। हादसे आधिकारिक और गैर आधिकारिक मृतकों के आंकड़ों को लेकर प्रशासन और मिडिया में तकरार बना रहा नेताओं के आने का सिलसिला जारी है। इस हादसे में जिला प्रशासन ने 23 लोगों कि मरने कि पुष्टि कि है। जबकी गैर सरकारी आंकड़े के अनुसार 35 लोगों कि मृत्यु हुई है। हालाँकि इस मामले से इतेफाक रखते हुए मंत्री मदन मोहन झा ने बताया कि जिनका पोस्टमार्टम हुआ है। उनको चार लाख कि मुआवजा राशी दे दिया गया है। यदि कोई मृत व्यक्ति पोस्टमार्टम से वंचित रह गया है और वह दावा करता है तो मामले के जांच पड़ताल करके उनलोगों के परिजनों को भी चार लाख का मुआवजा दिया जायेगा। खुद मदन मोहन झा ने बताया कि इस बयान पर मोबाइल के द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मोहर लगा दिये है। आखिरकार 23 लोगों के मरने कि पुष्टि किया उन्होने बताया 23 लोगों का पोस्टमार्टम किया गया है। वैसे सर्च ऑपरेशन चल रहा है पानी को कम कर शवों को ढूँढ़ने का प्रयास किया जा रहा है। मंत्री कपिलदेव कामत सरकार का बचाव करते हुए दिखे वहीं भाजपा प्रवक्ता विनोदनरायन झा ने बचाव राहत कार्य में प्रशासनिक लापरवाही कि बातें कहीं उन्होने बताया यदि सही समय पर राहत कार्य शुरू हो जाता तो कुछ और लोगों को बचाया जा सकता था।

आपको बताते चले कि खलासी कि गिरफ्तारी हो चुकी है। ड्राइवर की तलाश जारी है। आपदा विभाग के प्रधान सचिव अमृत और पारस नाथ राय भी मामले कि जाँच करने पहुँच गये।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

ऐक विचार साझा हुआ “बस हादसे में दिया गया मृतक परिजनों को मुआवजा, 23 की मरने की हुई पुष्टि !” पर

  1. prashant dixit September 22, 2016

    Madhubani mai hue ghanta ki mai kaphi ninda karta hu aur gila prasan se anrodh karta hu ki iski acche se janch kiya jayelogo taki ur logo ko muaaga mill sake isme kuch logo bhi the jo mete apne the

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME