09, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

चाचा ने 5 साल की मासूम भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, मौत से जूझ रही है मासूम !

Rape-1

सुपौल, 06 सुपौल जिले में एक ऐसा मामले सामने आया है जहाँ एक चाचा ने रिश्ते की मर्यादा को लांघते हुए ऐसा काम किया जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। मामला जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुसहा पंचायत के मचहा गांव का है जहाँ एक पांच वर्षीय महादलित बच्ची के साथ उसके चाचा ने अपने मासूम भतीजी को हवस का शिकार बना लिया। खून से लथपथ बच्ची को गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोप है कि हवसी चाचा ने बच्ची के मां के साथ भी दुष्कर्म कर चुका है। जिसका खुलासा पीड़िता के मां ने शनिवार को पुलिस को दिए फर्द बयान में किया है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

  
   

पीड़ित बच्ची के दादा ने बताया कि, उसकी पांच वर्षीय पोती रात में उसके पास सो रही थी। आधी रात को जब उसकी नींद खुली तो पोती को गायब देख उसने उसकी खोजबीन करना शुरू किया, लेकिन पीड़िता का कोई अता-पता नहीं चल पाया। इसके बाद शनिवार की सुबह हवस की शिकार हुई मासूम को खून से सनी कपड़े में देख कर ग्रामीणों के होश उड़ गये। ग्रामीणों ने पीड़िता को जब खून के बारे में पूछा तो उसने अपने साथ हुए घटित घटना की जानकारी लोगों को दिया।
जानकारी मिलने अपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी ताराचंद ऋषिदेव को गांव से ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि पीड़िता के प्राईवेट पार्ट में काफी जख्म है। जिसे बेहोशी की हालात में रेफरल अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मदन प्रसाद सिंह ने बताया कि, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को महिला थाना, सुपौल को भेजा गया है

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME