27 जून, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

व्हाट्स एप्प के कारण बिहार में बिगड़े हालात, छपरा में धारा 144 लागू

13844295_1158632290868444_3

छपरा, 06 अगस्त : बिहार के छपरा में देवी-देवताओं की तस्वीर पर अश्लील फोटो और वीडियो को एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद छपरा के कई इलाकों में शुरू हुआ बवाल ने भयानक रूप ले लिया है। स्थिति कुछ इस कदर बिगड़ चुकी है की छपरा में धारा 144 लगा दिया गया है।

आपको बता दें की दो दिन पूर्व परसा थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी एक युवक के मोबाइल पर देवी-देवताओं की अश्लील फोटो किसी युवक ने भेजी थी। बलहा के युवक ने फोटो भेजनेवाले की पहचान के लिए वीडियो को दोस्तों में शेयर किया। उसकी पहचान होने के बाद शिकायत परसा व मकेर थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने दो दिनों तक कार्रवाई नही की। युवकों ने इसकी जानकारी लोगों को दी। इसके बाद शुक्रवार की सुबह पांच बजे से मकेर में बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते जगह-जगह टायर जलाकर रास्ता रोक दिया गया। व्यवसायियों ने विरोध में दुकानें बंद कर दी। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन लोग मानने को तैयार नही थे। मामला गंभीर होता देख छपरा से डीएम, एसपी पहुंचे। एसपी पंकज कुमार ने बताया कि जिस युवक ने हरकत की है उसकी पहचान कर प्राथमिकी कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। युवक मकेर थाना क्षेत्र के मकेर दक्षिण टोला गांव का रहने वाला है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

  
   

ये भी पढे़ं:-   BREAKING: बापू के चंपारण में चीनी मिल मजदूर की मौत : मजदूरों में मचा है कोहराम

हालत बिगड़ता देख मुजफ्फरपुर के आईजी सुनील कुमार अैर सारण क्षेत्र के डीआइजी अजीत कुमार भी मकेर पहुंच गए है। मकेर के बाद परसा, भेल्दी व सोनहों में बवाल होने के बाद सभी अधिकारी परसा की ओर रवाना हो गए। बताया जाता है कि सोनहों में स्थिति पर नियंत्रण पाने के लिए पुलिस ने लाठियां भी चटकाई है। साथ ही एसटीएफ व एसएसबी के जवानों के अलावा बिहार पुलिस फ्लैग मार्च कर रही है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

ऐक विचार साझा हुआ “व्हाट्स एप्प के कारण बिहार में बिगड़े हालात, छपरा में धारा 144 लागू” पर

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME