03, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने फाड़ दी परीक्षार्थीयों की कॉपी, मामला जानकर चौंक जायेंगे आप !

isf

मधेपुरा, 07 अगस्त : बीएड प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट रद्द करने सहित दस सूत्री मांगों को लेकर संयुक्त छात्र संगठन के बैनर तले 1 अगस्त से एआईएसएफ के विवि प्रभारी हर्षवर्द्धन सिंह राठौर और एनएसयूआई के राज्य महासचिव मनीष कुमार के आमरण-अनशन पर बैठने के 6 दिन बाद भी विवि प्रशासन द्वारा सुध नहीं लेने पर संयुक्त छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं ने उग्र रूप अख्तियार करते हुए शनिवार को मधेपुरा कॉलेज और कॉमर्स कॉलेज में जाकर पार्ट टू की परीक्षा बाधित कर दी और टीपी कॉलेज के परीक्षा हॉल में जाकर कॉपियां और प्रश्न पत्र फाड़ डाले और जमकर हंगामा किया।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

उधर, टीपी कॉलेज में परीक्षा बाधित होने के बाद परीक्षार्थी काफी उग्र हो गए और उन्होंने कॉलेज के सामने सड़क जाम कर दिया। परीक्षार्थियों का गुस्सा विवि और कॉलेज प्रशासन के साथ छात्र संगठनों के खिलाफ भी था। बाद में एसडीएम संजय कुमार निराला और इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष मनीष कुमार टीपी कॉलेज पहुंचे, लेकिन हंगामा और नारेबाजी जारी रही। बाद में जब कॉलेज के परीक्षा नियंत्रक राजीव रंजन ने छात्रों को समझाया कि शनिवार की रद्द परीक्षा सभी विषयों की परीक्षा समाप्त होने के बाद ली जाएगी, इसके बाद परीक्षार्थी शांत हुए।

इसके वाबजूद भी संयुक्त छात्र संगठन छात्र नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगे नहीं मानी गयी तो विवि और कॉलेजों में तालाबंदी का आंदोलन को और उग्र किया जायेगा।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME