07, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

पटना में ‘चौधरी बंधू’ मर्डर मामले में 5 पड़ोसी गिरफ्तार, व्हाट्स एप्प के लास्ट सीन…

klk

पटना, 27 नवंबर। जमाल रोड में व्यापारी बंधुओं अभिषेक चौधरी और सागर चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस ने एक महिला समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस को अभी कोई ठोस सबूत नहीं मिला है। लेकिन सभी गिरफ्तार लोग उसी मकान और आसपास रहते हैं, जहां दोनों भाई रहते थे। पुलिस ने मकान मालिक राजकुमार गुप्ता से लेकर चौधरी बंधुओं के परिजनों से पूछताछ की है। दोनों भाइयों के शरीर पर हथियार से वार करने का 20 से 25 निशान थे। पुलिस प्रेम प्रसंग से लेकर अभिषेक की सगाई टूटने समेत अन्य संभावित बिंदुओं पर छानबीन करने में जुटी है।

बताया जा रहा है कि अभिषेक की सगाई इसी साल 16 सितंबर को रोहतास के बंजारी में हुई थी, लेकिन तीन-चार दिन बाद टूट गई थी। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि लड़की के परिजन पटना में रहते है। साथ ही बताया जा रहा है कि इन दानों भाइयों में से एक का संबंध किसी बैंककर्मी की पत्नी से भी था। शनिवार की पुरी रात पुलिस की एक टीम आरा, रोहतास रवाना हो गई थी। वहीं एक टीम पटना में छापेमारी कर रही थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने घटनास्थल से एक मोबाइल बरामद किया है। वहीं अभिषेक और सागर दोनों का स्मार्ट फोन गायब है। जांच में पता चला कि अभिषेक को वाट्सएप पर अंतिम बार 24 नवंबर की शाम 5:52 बजे लास्ट सीन देखा गया, जबकि सागर को शाम 6:09 बजे लास्ट सीन है। हत्यारों की संख्या 3-4 रहने की संभावना है। कमरे के बाहर खून नहीं था। खून कमरे और बेड पर था। वहीं पुलिस का अनुमान है कि शाम 6:10 बजे के बाद ही दानों भाइयों की हत्या की गई है।

आपको बता दें कि गांधी मैदान थाने में मृतकों के मामा अनिल कुमार ने बयान पर केस दर्ज की गई है। इसके बाद परिजनों ने दानों का शव लेकर अपने गावं नारायणपुर चले गए। अभिषेक के मां का कहना है कि 24 नवंबर की सुबह अभिषेक गांव से पटना गया ही था। सागर पटना में ही था। उसी दिन दोपहर दो बजे शास्त्रीनगर में रहने वाले चौधरी बंधुओं के बहनोई हाईकोर्ट के वकील अमित खाना लेकर वहां गए थे। अमित की दोनों से भेंट हुई थी। फिर अमित चले गए। दोपहर 3 बजे अभिषेक ने मां से बात भी किया था।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME