05, Dec, 2016
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय में बिजली विभाग का हुआ बुरा हाल

vlcsnap-2016-10-19-12h11m28

पटना, 19 अक्टूबर। सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में हर घर बिजली पहुंचाने का वादा तो किया था लेकिन पुरा करने में असफल दिख रहे है। इस बात की खुलासा तब हुई जब मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह बुधवार को जब बिजली विभाग की समीक्षा करने बैठ। राज्य के कई जिलों में घर-घर तक बिजली पहुंचाने के लिए सर्वे का आधा काम भी पूरा नहीं हो पाया है। इससे नराज मुख्य सचिव ने जिलों के डीएम को मीटिंग में जमकर डांट लगायी। सवाल यहां पर यह उठता है कि जब सर्वे का ही काम पूरा नहीं हो रहा है तो बिजली पहुंचाने में कितना वक्त लगेगा। मुंगेर, बेगूसराय, भागलपुर, खगड़िया, वैशाली इन जिलों में अभी तक सर्वे का 50 फीसदी काम नहीं हुआ है।
जबकि कई जिलों में सर्वे का काम अभी भी करने के लिए बचा हुआ है। हर घर बिजली पहुंचाने के लिए हरेक जिले के जिलाधिकारियों से प्रधान सचिव ने सर्वे रिपोर्ट मांगा था। बहरहाल सर्वे रिपोर्ट में सामने आयी सच्चाई के बाद सवाल ये उठने लगे हैं कि क्या नीतीश के सात निश्चयों को पूरा करने में उनका सरकारी अमला ही आनाकानी कर रहा है।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

newsofbihar

3 विचार साझा हुआ “मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सात निश्चय में बिजली विभाग का हुआ बुरा हाल” पर

  1. MD Hasnain October 20, 2016

    Very Good

  2. Kamaal October 20, 2016

    Bihar government ki management sahi nhi hai, or waha man mani pan bahut hai government servant ka.
    Yahi karan hai ye halat hai.

  3. Brajesh yadav October 20, 2016

    Yeah bizali vibag ki galti nahi Govt. ki hai,govt. Kahti hai yeah kaam 2 dino me karna hai, per manpower kaha hai , has kah deti hai, koi bhi kaam ek chain se juri hai , chain me jure har ek ko uske anusaar kaam karna parta hai, chain ki koi ek kari thik se kaam na Kare toh Sara kaam garbar ho Jata hai,

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME