27 अप्रैल, 2017
To Advertise on this Website call Us on 9155705448, 8130906081
ब्रेकिंग न्यूज़

NEWS OF BIHAR

अपराधिक मामले को लेकर एसपी की बैठक !

Bihar-Police-Logo1

logo photo

पंकज कुमार सिंह की रिपोर्ट

जहानाबाद , 10 अगस्त। स्थानीय पुलिस कार्यालय में मंगलवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। इसमें मुकदमों के निपटारे में तेजी लाने के लिए दिशा निर्देश जारी की गई। इस अवसर पर एसपी आदित्य कुमार ने संतोष व्यक्त करते हुए थानाध्यक्षों को इसमें और तेजी लाने को कहा। उन्होंने बैठक में उपस्थित थानाध्यक्षों को शराबबंदी को कड़ाई से लागू किए जाने का निर्देश दिया।

वहीं एसपी ने कहा कि जिन थानों से लापरवाही की शिकायत मिलेगी वहां के थानेदार पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए एसपी ने कहा कि सभी सक्रिय अपराधियों की पहचान करें और उसके खिलाफ अभियान चलाएं। सभी थानों में नोटिस बोर्ड टांग कर उन बोर्डो पर सक्रिय अपराधियों के साथ ही फरार एवं लाल वारंटियों के नाम अंकित करें। सभी अपराधियों का अलग से डायरेक्ट्री बनाए। न्यायालय द्वारा निर्गत वारंटों तथा कुर्की-जब्ती का तामिला करें।

बैठक के बाद एसपी ने बताया कि जिले में 115 एसआर केस अंकित हुए थे लेकिन 83 का निष्पादन हुआ है। इसी प्रकार 109 नन एसआर केस अंकित हुए थे जबकि 90 का निष्पादन हुआ है। इस अवसर पर एएसपी संजय कुमार सिंह, अनिल कुमार सिंह, एसडीपीओ अशफाक अंसारी,
नगर थानाध्यक्ष नागेंद्र सिंह के अलावा सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें  

 
 

ये भी पढे़ं:-   नीतीश सरकार में दिखा जंगल राज का जीवंत उदाहरण

newsofbihar.com की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करें

loading...

अपने विचार साझा करें

आवश्यक लिखें चिह्नित:*

Powered By Indic IME